सपना चौधरी नहीं आईं तो भीड़ हुई बेकाबू (video)

Edited By Punjab Kesari, Updated: 01 Jan, 2018 05:36 PM

भिवानी में आज उस समय हालात बिगड़ते बिगड़ते बचे जब सपना चौधरी के नाम पर एक समारोह का आयोजन किया गया व उसमें हजारों की भीउ़ उमड़ी मगर सपना नहीं पहुंची तो भीड़ को बेकाबू होते देख पुलिस ने बीच में कार्यक्रम बंद करवाया व भीउ़ को खदेड़ा। इस पूरी कवायद...

भिवानी: भिवानी में आज उस समय हालात बिगड़ते बिगड़ते बचे जब सपना चौधरी के नाम पर एक समारोह का आयोजन किया गया व उसमें हजारों की भीउ़ उमड़ी मगर सपना नहीं पहुंची तो भीड़ को बेकाबू होते देख पुलिस ने बीच में कार्यक्रम बंद करवाया व भीउ़ को खदेड़ा। इस पूरी कवायद में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी व कार्यक्रम बंद होने के बाद ही पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली। बार बार दर्शक बेकाबू होते रहे व पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।


भिवानी में नववर्ष की पूर्व संध्या पर नगरपरिषद के बीजेपी समर्थित चेयरमेन एवं कांग्रेस समर्थित वायस चेयरमेन के सम्मान में कार्यक्रम का आयेाजन किया गया। कांग्रेस,बीजेपी व इनेलो पार्षदों की रहनुमाई में आयोजित इस बड़े नागरिक अभिनंदन समारोह मे सपना चौधरी के नाम पर उमड़ी भीड़ बेकाबू हेा गई। सपना कार्यक्रम में नहीं पहुंची व लोग जब बेकाबू हेा गए तो पुलिस को हस्तक्षेप कर कार्यक्रम बीच मे ही रूकवाना पड़ा क्योंकि भीउ़ इतनी ज्यादा थी कि कुछ भी हो सकता था। भीड़ में महिलाएं व हर आयु तबके के लोग आए थे तथा इतने भौंडे व अश्लील गीत व चुटकुले प्रस्तुत किए गए कि कोई भी शरमा जाए।
PunjabKesari


दोपहर तीन बजे कार्यक्रम का समय तय किया गया था मगर भीड़ सुबह से ही कार्यक्रम स्थल भिवानी के किरोडीमल पार्क में पहुंचनी आरंभ हो गई थी। कार्यक्रम शुरू हुआ तो लोगों की भीड़ बढ़ती गई। बता दें कि बीजेपी समर्थित चेयरमेन रणसिंह व कांग्रेस समर्थित वायस चेयरमेन मामनचंद का अभिनंदन समारोह भिवानी में सर्व समाज के बैनर तले आयोजित किया गया था तथा मंच पर बीजेपी, कांग्रेस व इनेलो के एमसी मौजूद थे। 

समारोह का प्रचार प्रसार सपना चौधरी के आगमन के नाम पर किया गया था तथा भीड़ भी उसी हिसाब से पहुंची थी पर दूसरे कलाकारों को कुछ दे तो भीउ़ इसी उम्मीद में सुनती रही कि सपना आएगी मगर सपना नहीं आ रही इसकी भनक चेयरमेन को लगी तो वे पहले ही निकल गए। कार्यक्रम चलता रहा व भीउ़ बेकाबू होती दिखी तो पुलिसा को मशक्कत करनी पड़ी व पहले बच्चों को भीड़ से बाहर निकाला व बाद में हुड़दंगियों को निकाला गया। लोग उग्र होते दिखे तो खुद थाना शहर प्रभारी श्रीभगवान मंच पर चढ़े व कार्यक्रम को बंद करने का ऐलान किया। कार्यक्रम बंद होते ही लोगों की भीड़ तितर बितर करने क ेलिए पुलिस ने उसे निकाला।
PunjabKesari

भीड़ में बड़ी तादाद में आई महिलाओं व युवाओं का कहना था कि उन्हे ंनहीं पता कि कार्यक्रम किसलिए किया जा रहा है बल्कि उन्हें तो महज ये पता था कि सपना आ रही है। सपना ना आने से उन्हें मायूसी हुई है। उनका कहना था कि भीड़ को जोडऩे के लिए यह पैंतरा अपनाया गया जो कि गलत है।

पूरे मामले बारे जब नगरपरिषद के वायस चेयरमेन मामनचंद से बात की गई तो उनका कहना था कि उनका कहना था कि सर्वसमाज के द्वारा अभिनंनद समारोह का आयोजन किया गया है। जब उनसे पूछा गया कि सपना के नाम होर्डिंगस पर दिए गए थे व भीड़ उसके नाम पर जोड़ी गई तो उनका कहना था कि सपना का प्रोग्राम था मगर वो नहंी आई। जब बेकाबू भीड़ के बारे में उन्हे ंयाद दिलवाया गया कि कोई भी हादसा हो सकता है तो जिम्मेवार कौन होगा तो उन्होंने भी गलती स्वीकारी। 
 PunjabKesari
नए साल की पूर्व संध्या पर बीजेपी,कांग्रेस व इनेलो समर्थित नगरपार्षदों की मौजूदगी में आयोजित इस तरह के भौंडे कार्यक्रम ने छोटी काशी के लोगों को शर्मसार कर दिया। साथ ही जिस कदर भीउ़ उमड़ी उसे देखकर यह कहना कतई गलत नहंी कि जिस कदर सपना चौधरी क ेना आने से राजस्थान व दूसरी जगहों पर दर्शको ंने तोडफ़ोड़ की व हालात बेकाबू हुए कुछ ऐसा ही यहां भी संभव था,ऐसी संभावनाओं से इंकार नहीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!