खुलेआम यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाकर जान जोखिम में डाल रहे युवक

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 26 Dec, 2018 10:01 AM

opening the rules of traffic risking young people

ये न कोई स्टंटबाज है न ही कोई सर्कस के कलाकार। ये तस्वीरे भी हरियाणा के फतेहाबाद शहर की हैं, जहां एक नही दो नही बल्कि 7 युवक 1 बाइक पर खतरनाक तरीके से सफर कर रहे है। इन्हें न तो अपनी जान....

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): ये न कोई स्टंटबाज है न ही कोई सर्कस के कलाकार। ये तस्वीरे भी हरियाणा के फतेहाबाद शहर की हैं, जहां एक नही दो नही बल्कि 7 युवक 1 बाइक पर खतरनाक तरीके से सफर कर रहे है। इन्हें न तो अपनी जान की परवाह है और न ही अपनों की और न ही यातायात के नियमों की कोई फिक्र। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

PunjabKesari, Stuntbah, Artist, Circus, National Highway, Youth

फ़तेहाबाद शहर के नेशनल हाईवे के पास से जब ये युवक गुजरे तो देखने वाले भी उनकी इस हरकत से दंग रह  गए। बाइक पर सवार 7 युवा बेफिक्र घूमते रहे और नियमो का मजाक उड़ाते रहे। 

PunjabKesari, Stuntbah, Artist, Circus, National Highway, Youth

जब इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों से बात की गई तो उनका कहना था कि मीडिया के माध्यम से उनके सामने ये मामला आया है। तस्वीरों से युवको और बाइक के मालिक की पहचान की जा रही है और शीघ्र ही कानून की मुताबिक डेंजर ड्राइविंग का चालान काट कर पोस्टल चालान उन्हें भेजा जाएगा। चालान और जुर्माना तो ठीक, मगर सवाल ये उठता है कि जहां एक और ट्रैफिक पुलिस द्वारा नागरिकों को जागरूक करने के लिए समय-समय पर जागरूकता शिविर लगा कर लोगों को जागरूक करते है। वही ये युवक खुलेआम इस प्रकार से नियमों का मजाक उड़ाकर किसी की जान जोखिम में डाल रहे है।

PunjabKesari, Stuntbah, Artist, Circus, National Highway, Youth

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!