कांग्रेस में केवल राहुल गाँधी की चापलूसी करने वाले नेताओं की फौज: रणजीत सिंह चौटाला

Edited By Isha, Updated: 11 Aug, 2020 02:33 PM

only army of leaders who flatter rahul gandhi in congress ranjit chautala

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने गाँधी परिवार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में केवल राहुल गाँधी की चापलूसी करने वाले नेताओं की फौज है। सब अच्छे लोग कांग्रेस छोड़ चुके है।

सिरसा(सतनाम): हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने गाँधी परिवार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में केवल राहुल गाँधी की चापलूसी करने वाले नेताओं की फौज है। सब अच्छे लोग कांग्रेस छोड़ चुके है। स्वाभिमान वाले नेता कांग्रेस में नहीं रह सकता। उन्होंने कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा राहुल गाँधी की चापलूसी नहीं करेंगे और जल्द ही हुडा कांग्रेस छोड़ेंगे। चौटाला ने कहा कि सोनिया गाँधी के कार्यकारी अध्यक्षा बनने के बाद कांग्रेस में कोई मजबूती नहीं आएगी। रणजीत सिंह चौटाला आज अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। 

भूपेंद्र सिंह हुडा नहीं कर सकते चापलूसी
कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुडा राहुल गाँधी की चापलूसी नहीं कर सकते इसलिए वे जल्द ही कांग्रेस छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि अगले चुनाव से पहले हुडा कांग्रेस छोड़ देंगे। उन्होंने  सोनिया गाँधी के कार्यकारी अध्यक्षा बनने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सोनिया गाँधी के दोबारा कार्यकारी अध्यक्षा बनने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। सोनिया गाँधी से कांग्रेस में कोई मजबूती नहीं होगी। सोनिया गाँधी की अध्यक्षता में कभी सरकार नहीं बनी। 

PM मोदी के सामने कोई दूसरा नेता नहीं टिक सकता
रणजीत सिंह चौटाला ने कांग्रेस में बिखराव पर बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कद के सामने कोई दूसरा नेता टिक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि एक ही परिवार के लोगों पर देश की जनता ने बहुत भरोसा किया। मुद्दा विहीन कांग्रेस के साथ देश की जनता नहीं चलेगी। कांग्रेस में देश हित का मुद्दा उठाने वाला कोई नेता नहीं है। अपने परिवार के स्वार्थ के कारण लोग कांग्रेस से पीछे हटते जा रहे है। चौटाला ने बरोदा उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि वे बरोदा उपचुनाव में खूब प्रचार भी करेंगे। उन्होंने कहा कि सिरसा जिले में सीएम घोषणाओं का काम शुरू शुरू हो गया है। विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!