तेज रफ़्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, मौत

Edited By Manisha rana, Updated: 22 Feb, 2021 01:37 PM

once again high speed havoc in gohana unknown vehicle hit the bike

गोहाना में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला जहां महम रोड बाईपास के नजदीक किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाईक चालक की मौके पर ही मौत...

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला जहां महम रोड बाईपास के नजदीक किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाईक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक प्रदीप 35 वर्ष का आहुलाना गांव का रहने वाला था और मेहनत मजदूरी करने का काम करता था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाई का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। मृतक के परिजनों की मानें तो प्रदीप अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला था और अपने परिवार का गुजारा करने के लिए मेहनत मजदूरी का काम करता था। मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे है जिसमें दो लड़कियां व एक लड़का है। अब प्रदीप के चले जाने के बाद उसके परिवार में कमाने वाला नहीं बचा। प्रदीप के परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ सा टूट पड़ा हो। ग्रामीणों ने सरकार से मृतक के परिवार के लिए आर्थिक सहायता की मांग की है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!