देशी कट्टे के बल पर युवती से रेप, फिर अश्लील फोटो खीच किया एेसा काम

Edited By Updated: 24 Feb, 2017 10:58 AM

on the strength of domestic bag woman raped

महिला थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गांव रामगढ़ ( किठवाड़ी ) में एक युवक ने युवती के साथ देशी कट्टे के बल पर दुष्कर्म और अश्लील फोटो खीचकर ब्लैकमेल किया।

पलवल (पंकेस):महिला थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गांव रामगढ़ ( किठवाड़ी ) में एक युवक ने युवती के साथ देशी कट्टे के बल पर दुष्कर्म और अश्लील फोटो खीचकर ब्लैकमेल किया। पुलिस ने युवती के बयान पर नामजद युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच अधिकारी सारिका ने बताया कि गांव रामगढ़ (किठवाड़ी ) निवासी एक युवती ने दी अपनी शिकायत में कहा है की गत 4 सितम्बर 2016 को अपने घर पर अकेली थी। तभी पड़ोस में ही रहने वाला नफेसिंह पुत्र बिजेंद्र उसके घर में घुसा और पेचकस मांगने लगा, वह अंदर पेचकस ढूढ़ ही रही थी कि तभी युवक उससे छेडख़ानी करने लगा। उसके विरोध करने पर आरोपी ने उसकी कनपटी पर कट्टा लगाकर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा और उसक साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसका फोटो भी खींच लिया और यह बात किसी को बताने पर फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर फरार हो गया।

पीड़िता ने शर्मिंदगी के चलते इस बारे में चुप्पी साधे रखी। गत 10 दिसम्बर 2018 को उसकी शादी हो गई शादी के बाद जब वह अपने गांव आई तो नफेसिंह ने इंटरनेट पर फोटो डालने की धमकी देकर उसके साथ सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया और उसे धमकी देने लगा, जिससे तंग पीड़िता ने परिजनों को युवक की हरकत के बारे में बताया, जिस पर परिजनों की मदद से उसने पुलिस से शिकायत की । पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!