बीजेपी पर जमकर बरसे कांग्रेसी नेता, इनेलो और जेजेपी को लिया आड़े हाथों

Edited By Naveen Dalal, Updated: 07 Jul, 2019 12:46 PM

on the bjp he took the congress leader inld and jjp for a long time

हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों शुरू हो चुकी है। सभी पार्टियों के नेता चुनाव की तैयारियों में लगे है वहीं इस कड़ी में वार पलटवार को दौर भी तेज हो गया है। होडल में भी कांग्रेस विधायक उदयभान के नेतत्र्व में कार्यकर्त्ता सम्मेलन का आयोजन किया...

होडल (हरिओम): हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों शुरू हो चुकी है। सभी पार्टियों के नेता चुनाव की तैयारियों में लगे है वहीं इस कड़ी में वार पलटवार को दौर भी तेज हो गया है। होडल में भी कांग्रेस विधायक उदयभान के नेतत्र्व में कार्यकर्त्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया और इस अवसर पर पूर्व सांसद दीपेंदर हुड्डा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। कार्यक्रम के दौरान उदयभान बीजेपी इनेलो पर जमकर बरसे और कहा की इनेलो व जेजेपी की तो दुकान बंद हो गई है।

इस मौके पर उदयभान ने हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए जगदीश नायर व रामरतन को लेकर कहा कि यह दोनों अगर किसी कपड़े वाले की दुकान पर पहुंचते है तो उनसे फ्री में कपड़े ले आते है और अगर सब्जी वाले की दुकान पर पहुंच गए तो आलू ले आते है। साथ ही ठेकेदारों से स्कार्पियो गाड़ी की मांग करते हैं ऐसे लोग किसी भी पार्टी में शामिल हो किसी के हित के काम नहीं करते सकते।

वहीं दीपेंदर हुड्डा ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि बीजेपी सेना के नाम पर वोट मांग कर फौज को राजनीति रंग में रंगना चाहती है। वहीं मुख्यमंत्री खट्टर पर पलटवार करते हुए कहा की मुख्यमंत्री को रोहतक जीतक कर लगता है जैसे हिंदुस्तान ने बंग्लादेश को हरा दिया हो। उन्होंन कहा कि इनके घमंड का घड़ा भर चूका है और अब इनके घमंड के घड़े को विधानसभा में हरियाणा की जनता तोड़ने का काम करेगी।

दीपेंदर ने बजट पर बोलते हुए कहा की जो बीजेपी ने नारा दिया था की अबकी बार 75 पार लेकिन यह नारा कहीं न कहीं डीजल और पैट्रोल पर था यह जो बजट आया है। बीजेपी का बजट न तो किसान के हित में आया ना इसमें बेरोजगारी का जिक्र किया। कहा कि इस सरकार ने हमारे प्रदेश को विकास में सबसे पीछे किया है और कानून व्यवस्था को चौपट किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!