असली आईडी मांगने पर भड़के करण दलाल, अधिकारी से कहा- 'कानून हम ही बनाते हैं'

Edited By Shivam, Updated: 12 May, 2019 07:06 PM

on asking for real id karan singh dalal flare up on officer

कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल ने पलवल के पीडब्ल्यूडी कार्यालय स्थित मतदान केंद्र में मतदान किया। वोटिंग के दौरान असली आईडी मांगने पर कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल भड़क गए। करण ने पोलिंग अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा...

पलवल (दिनेश): कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल ने पलवल के पीडब्ल्यूडी कार्यालय स्थित मतदान केंद्र में मतदान किया। वोटिंग के दौरान असली आईडी मांगने पर कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल भड़क गए। करण ने पोलिंग अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पोलिंग अधिकारी वोटर आईडी के नाम पर वोटरों को बेवजह परेशान कर रहे हैं।

दलाल ने मतदान करने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मतदान केंद्रों पर पोलिंग अधिकारी धीमी गति से कार्य कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि इस बार पोलिंग अधिकारियों को ठीक प्रशिक्षण नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि पोलिंग अधिकारी मतदाताओं को वोटर आईडी दिखाने के नाम पर परेशान कर रहे हैं। विधायक होने के बावजूद उनसे भी वोटर आईडी मांगी गई, जबकि उन्होंने जो पर्ची दिखाई उसका मिलान मतदाता सूची से ठीक प्रकार से हो रहा था। उसके बावजूद भी पोलिंग अधिकारी वोटर आईडी दिखाने की जिद करने लगे।

उन्होंने कहा कि वोटर आईडी दिखाने की आवश्यकता जब पड़ती है अगर किसी व्यक्ति पर कोई संदेह हो। वो पलवल जिले का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, ऐसे में उनसे वोटर आईडी मांगना अनुचित है। विधायक करण सिहं दलाल ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में भाजपा व कांग्रेस का कड़ा मुकाबला है। गांव व शहरी क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को वोट मिल रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!