अब ऐप के जरिए राहुल गांधी से सीधे संवाद कर सकेंगी महिलाएं: शैलजा

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 30 Jul, 2018 10:17 AM

now women will be able to communicate directly with rahul gandhi

राज्यसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा ने रविवार को बहादुरगढ़ के वार्ड-30 के सैनिक नगर में पहुंचकर महिला शक्ति एप का शुभारंभ किया, वहीं वार्ड-30 सैनिक नगर की तरफ जाने वाले रास्ते पर....

बहादुरगढ़: राज्यसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा ने रविवार को बहादुरगढ़ के वार्ड-30 के सैनिक नगर में पहुंचकर महिला शक्ति एप का शुभारंभ किया, वहीं वार्ड-30 सैनिक नगर की तरफ जाने वाले रास्ते पर बनाए गए शहीद ब्रिगेडियर होशियार सिंह द्वार का लोकार्पण भी किया। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जहां शहीदों का पूरा मान-सम्मान करती है, वहीं महिलाओं का भी। इस एप के जरिए महिलाएं सीधे कांग्र्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से जुड़कर सीधा संवाद करते हुए अपने सुझाव व उनके समक्ष अपनी बात रख सकेंगी। प्रदेश महिला कांग्रेस महासचिव प्रशासनिक इंचार्ज डा. नीना सतपाल राठी ने महिलाओं के हितों व उनकी रक्षा करने को लेकर आगे बढऩे का पूरा साथ देने का भरोसा भी दिया।

उन्होंने बताया कि व्हाट्सएप नंबर-7996479964 पर कोई भी महिला कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व उनके दफ्तर तक पहुंचाने के लिए मैसेज कर उनसे सीधा जुड़ सकती है। डा. राठी ने कुमारी शैलजा को अशोक स्तम्भ व प्रदेशाध्यक्ष सुमित्रा चौहान को भारत का नक्शा स्वरूप चिन्ह प्रतीक स्वरूप भेंट किया। शैलजा ने महिलाओं से राजनीति में बदलाव लाने का आह्वान किया और साथ में वार्ड-30 के लिए अपने सांसद निधि कोष से 22 लाख रुपए देने की घोषणा की। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!