PM माेदी की अपील का असर: शहरी क्षेत्र के बाद ग्रामीण अंचल में भी होने लगा काेराेना योद्धाओं का सम्मा

Edited By vinod kumar, Updated: 10 May, 2020 06:24 PM

now the honor of the corona warriors is also being held in rural areas

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का असर अब इस कदर देखने को मिला है कि शहरी क्षेत्र के बाद ग्रामीण अंचल में भी लोग करोना योद्धाओं का सम्मान कर उनकी हौसला अफजाई कर रहे हैं। रविवार को झज्जर के गांव कब लाना में भी कोरोना योद्धाओं का सम्मानित...

बहादुरगढ़ (प्रवीण): देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का असर अब इस कदर देखने को मिला है कि शहरी क्षेत्र के बाद ग्रामीण अंचल में भी लोग करोना योद्धाओं का सम्मान कर उनकी हौसला अफजाई कर रहे हैं। रविवार को झज्जर के गांव कब लाना में भी कोरोना योद्धाओं का सम्मानित किया गया।

ग्राम पंचायत, सामाजिक और स्वयं सेवी संस्थाओं से जुड़े लोगों ने यहां सफाई कर्मचारियों, स्वास्थ्य कर्मियों और आशा वर्करों का सम्मान किया और उनकी हौसला अफजाई की। इस सम्मान के मौके पर पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएमओ डाॅ राकेश ने कहा कि इस वैश्विक महामारी में जिस प्रकार से सफाई कर्मचारी , स्वास्थ्य कर्मी और आशा वर्करों के अलावा अन्य विभागों के कर्मचारी अपनी भूमिका निभा रहे हैं वह सराहनीय है

उन्हाेंने कहा कि इसके लिए यह सभी कर्मचारी बधाई का पात्र है। सम्मान पाने वालों मे जहांगीर पुर गांव की सीएचसी की चिकित्सक राशि, एमपीएचडब्ल्यू धर्मवीर, गीता रानी, आशा वर्कर मनीषा, ऊषा, सुमन व सफाई कर्मचारी शामिल रहे।

वहीं सम्मान पाकर सभी कोरोना योद्धा काफी खुश नजर आए और उन्होंने कहा कि भविष्य में भी वह आमजन की सहायता और सेवा के लिए अग्रसर रहेंगे। इस मौके पर गांव की सरपंच सुनीता, दीपचंद, बलजीत, ईश्वर सिंह, वीरेश, संदीप, शिवकुमार, मनदीप सहित अन्य लाेग मौजूद रहे।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!