अब पंचकूला के छात्रों के लिए मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद, गिफ्ट किए Smartphone

Edited By Isha, Updated: 26 Aug, 2020 04:21 PM

now sonu sood has given smartphone to children in haryana for online studies

अभिनेता सोनू सूद पिछले कई महीनों से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। जहां उन्होंने हजारों प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद की है, वहीं अब सोनू सूद ने पंचकूला के मोरनी इलाके के एक गांव के बच्चों की उनकी पढ़ाई में भी मदद की है । आपको बता दें...

पंचकूला(उमंग): अभिनेता सोनू सूद पिछले कई महीनों से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। जहां उन्होंने हजारों प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद की है, वहीं अब सोनू सूद ने पंचकूला के मोरनी इलाके के एक गांव के बच्चों की उनकी पढ़ाई में भी मदद की है । आपको बता दें कि मोरनी इलाके का कोटी गांव हिमाचल की सीमा से सटा हुआ है। यहां पर मोबाइल नेटवर्क की दिक्कत तो रहती है, लेकिन बच्चों के पास मोबाइल फोन ना होने की वजह से भी दे पढ़ाई नहीं कर पा रहे थे। सोनू सूद ने इस बात का पता चलने पर तुरंत उन बच्चों के लिए मोबाइल भिजवा दिए ताकि इनकी पढ़ाई में कोई बाधा ना आए।

इसलिए मोबाइल किए गिफ्ट
दरअसल सोनू सूद ने इन बच्चों को मोबाइल फोन भेंट किए हैं ताकि यह बच्चे अपने घर रहकर ऑनलाइन पढ़ाई कर सकें. सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पवन जैन ने बताया कि। यह बच्चे मोरनी इलाके के कोटी गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं और इनके पास मोबाइल फोन ना होने की वजह से यह ऑनलाइन क्लासेस नहीं लगा पा रहे थे।

   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!