कुक की करतूत: पूरे परिवार को नशीली चीज खिलाकर सुला दिया, फिर पूरा घर कर दिया साफ(VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 01 Mar, 2020 12:56 AM

हरियाणा के जिला यमुनानगर में एक उद्योगपति के घर में लूट की वारदात अंजाम दिया गया। लूट की वारदात को अंजाम देने वाला घर का कुक  ही निकला, जिसने घटना की शाम पूरे परिवार को खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था, जिससे घर के सभी सदस्य गहरी नींद में सो...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): हरियाणा के जिला यमुनानगर में एक उद्योगपति के घर में लूट की वारदात अंजाम दिया गया। लूट की वारदात को अंजाम देने वाला घर का कुक  ही निकला, जिसने घटना की शाम पूरे परिवार को खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था, जिससे घर के सभी सदस्य गहरी नींद में सो गए। इसके बाद आरोपी ने पूरे घर में जमकर लूटपाट की। वहीं आरोपी कुक की हरकत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई, जिसे आरोपी ने तोडऩे का प्रयास किया था। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है व आरोपी तलाश के साथ मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, जगाधरी में रहने वाले उधोगपति संजीव गर्ग ने बताया कि उन्होंने करीब डेढ़ महीने पहले अपने घर पर एक प्रकाश थापा नाम के नेपाली कुक को काम पर रखा था। घटना के दिन वे रोजाना की तरह अपने परिवार के साथ सो गए, लेकिन उनकी आंख दो दिन बाद खुली। उधर, नेपाली कुक ने घर के अंदर से लाखों की नगदी, गहने, ब्राण्डेड घडिय़ां व डिजिटल लॉकर तोड़ कर उसमें रखा कैश भी लेकर फरार हो गया। इस बात का पूरे परिवार को तब पता चला जब दूसरे नौकर सुबह आए तो दरवाजे नहीं खुले। 

PunjabKesari, Haryana

नौकरों ने पास में रहने वाले उनके भाई के घरवालों को बुलाया और उनकी मदद से दरवाजा तोड़ा। अंदर देखा तो संजीव की पत्नी बेटा सभी बेसुध पड़े थे। घर में लगे सीसीटीवी की जांच की गई तो उसमें देखा गया कि कुक प्रकाश घर में लूट को अंजाम दे रहा था वहीं उसने कैमरे को तोडऩे के लिए भी उस पर हाथ मारा था।

संजीव के बेटे ने बताया कि उस शाम के बाद पूरा परिवार बेसुध हो गया था। ऐसा लगता है कि शाम को कुक ने हमें कुछ ऐसा खाने में मिलाकर दिया जिसके बाद हमें कुछ भी पता नहीं चला। 

वहीं एसएचओ सिटी जगाधरी दिनेश कुमार ने बताया कि शिकायत मिलते ही टीम घटनास्थल पर पहुंच गई थी। सीसीटीवी को भी कब्जे में लिया गया है। वहां कुक का काम करने वाले प्रकाश थापा नाम के नेपाली युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।    

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!