नौजवान युवक पर पड़ोसियों ने लाठियों से बोला हमला, मौके पर हुई मौत

Edited By Vivek Rai, Updated: 11 Jun, 2022 11:50 PM

neighbors attacked the young man with sticks died on the spot

कुछ लोगों ने एक युवक को लाठियों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना समालखा के वार्ड 14 स्थित कृष्णा कॉलोनी में हुई, जहां रात करीब 8:00 एक युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल...

समालखा(विनोद): पानीपत जिले के समालखा में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। कुछ लोगों ने एक युवक को लाठियों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना समालखा के वार्ड 14 स्थित कृष्णा कॉलोनी में हुई, जहां रात करीब 8:00 एक युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया गया है।

अस्पताल में दाखिल पिता को खाना खिलाकर वापस लौट रहा था मृतक

मृतक की पहचान शहर की कृष्णा कॉलोनी के रहने वाले 22 वर्षीय सचिन के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार सचिन के पिता अस्पताल में दाखिल हैं। सचिन पिता को खाना देने के बाद घर वापस आ रहा था। घर से कुछ ही दूरी पर पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने सचिन पर लाठियों से हमला बोल दिया। आरोपियों ने सचिन पर तब तक लाठियां बरसाई जब तक की उसकी जान नहीं निकल गई।

मृतक सचिन और आरोपियों के बीच झगड़े की बात आई सामने

बताया जा रहा है कि सचिन के साथ आरोपियों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। हालांकि हत्या के असल कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। हो सकता है कि आरोपियों के साथ मृतक का पहले भी कभी झगड़ा हुआ है। लेकिन शहर में घर के नजदीक ही नौजवान को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार देने की इस घटना होने से यह साबित हो गया है कि लोगों के मन में कानून का कोई डर नहीं है। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवाया। मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद कल शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!