सफाई कर्मचारी अपनी झाड़ू से खट्टर का हरियाणा से करेंगे सफाया: जयहिंद

Edited By Shivam, Updated: 11 May, 2018 07:10 PM

navven jaihind speaks at cm khattar for cleaners

आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने चार दिन से हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मचारियों के समर्थन में कहा कि खट्टर सरकार सत्ता में आते ही अपने मेनिफीस्टो को भूल गई जिसे लेकर वे सत्ता में आये थे। जयहिंद ने कहा कि भाजपा सरकार ने कहा कि वे ठेकेदारी...

चंडीगढ़ (धरणी): आम आदमी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने चार दिन से हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मचारियों के समर्थन में कहा कि खट्टर सरकार सत्ता में आते ही अपने मेनिफीस्टो को भूल गई जिसे लेकर वे सत्ता में आये थे। जयहिंद ने कहा कि भाजपा सरकार ने कहा कि वे ठेकेदारी प्रथा को खत्म करेंगे लेकिन खत्म करने की बजाय सरकार भर्ती ही ठेकेदारी पर करने पर लगी हुई है। जयहिंद ने कहा कि सरकार ईएसआई, स्वास्थ्य सुविधाएं, बीमा और आवासीय व अन्य सुविधाओं का निगम कर्मचारियों के लिए उचित प्रावधान करें।

जयहिंद ने कहा कि सिवरमैन की ड्यूटी के दौरान दुर्घटना में मौत पर सरकार 1 करोड़ की आर्थिक सहयता व परिवार में एक सदस्य को नौकरी का प्रावधान करे। जयहिंद ने कहा कि माननीय सुप्रीमकोर्ट  के आदेशानुसार खट्टर सरकार समान काम के लिए समान वेतन के लिए लागू करे। दो ही दिन में स्वच्छ भारत अभियान की पोल खुल गई है। हर गली-हर नुक्कड पर कूड़े का ढेर लगे पड़े हैं, सीवरेज ब्लाक पड़े है। जयहिंद ने कहा कि जो सफाई कर्मचारी पूरे प्रदेश की साफ़-सफाई करते है खट्टर सरकार उनके ही अधिकारों का हनन किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!