अवैध संबंधों में रोड़ा बनी पत्नी, पति ने सुपारी देकर करवाया कत्ल(video)

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 19 May, 2018 04:41 PM

पलवल में फिल्मी अंदाज में पति द्वारा सुपारी देकर अपनी पत्नी को मरवाने का मामला सामने आया है। पति ने अपने अवैध संबंधों से चलते अपनी पत्नी को मरवाने के लिए 2 लाख रुपए की सुपारी एक किलर को दी थी। किलर ने तय प्लान के अनुसार उसकी पत्नी को गोली मार दी।...

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल में फिल्मी अंदाज में पति द्वारा सुपारी देकर अपनी पत्नी को मरवाने का मामला सामने आया है। पति ने अपने अवैध संबंधों से चलते अपनी पत्नी को मरवाने के लिए 2 लाख रुपए की सुपारी एक किलर को दी थी। किलर ने तय प्लान के अनुसार उसकी पत्नी को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी की गोली लगने के बाद पति ने खुद को भी कंधे में गोली लगवाई और पुलिस को सूचना दी की बदमाशों ने फोन करके उसको बुलाया और उसकी पत्नी को गोली मार दी। पुलिस को मृतका के पति के बदलते ब्यानों पर शक हुआ और उन्होंने उससे पूछताछ की। जिसमें पति ने अपना जुर्म कबूल लिया। 
PunjabKesari
पलवल अपराध जांच शाखा पुलिस अधिकारी विश्व गौरव ने बताया कि बीती 15 तारीख को पुलिस को दी शिकायत में कैलाश नगर निवासी राकेश उर्फ सोनू ने कहा था कि 15 मई की रात उसके पास एक फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि उसके साले का गांव छज्जू नगर की नहर के पास एक्सीडेंट हो गया है। फोन पर सूचना मिलने पर राकेश उर्फ सोनू अपनी पत्नि रजना के साथ बाइक पर सवार होकर घर से निकल पड़े। गांव छज्जू नगर स्थित पेट्रोल पम्प के पास पहुंचने पर बाइक पर सवार 3 नकाबपोश युवकों ने उन्हें घेर लिया और गोली चलानी शुरू कर दी। गोली लगने से रजना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राकेश उर्फ सोनू घायल हो गया। 

पुलिस ने इस मामले में पति के ब्यान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को कई ऐसे सबूत हाथ लगे जिसमें  हत्या की शक की सुई मृतका के पति राकेश की तरफ घूमने लगी। पुलिस ने राकेश से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 
PunjabKesari
पूछताछ में राकेश ने पुलिस को बताया कि उसके एक महिला से संबध थे जिसके चलते उसकी पत्नी के साथ उसकी रोज कहासुनी होती थी। जिसके चलते उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। हत्या को अंजाम देने के लिए राकेश ने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक अन्य युवक को 2 लाख रूपए की सुपारी भी दी।  प्लान के अनुसार उसके दोस्त ने उसको रात को फोन करके साले की झूठी खबर उसको दी। जिसके बाद वो अपनी पत्नी को लेकर वारदात की जगह पहुंच गया। जहां पर पहले से ही उसका दोस्त और सुपारी किलर हथियार के साथ मौजूद था। जैसे ही राकेश की पत्नी बाइक से नीचे उतरी सुपारी किलर ने उसको गोली मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। 
PunjabKesari
जिसके बाद उसने राकेश को प्लान के अनुसार कंधे के नीचे गोली मार दी। राकेश का दोस्त और सुपारी किलर मौके से फरार हो गए। आरोपी के जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने राकेश के दूसरे साथी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि सुपारी किलर अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सुपारी किलर को भी गिरप्तार कर लिया जाएगा। 
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!