पीटीआई अध्यापकों के समर्थन में सांसद बृजेन्द्र, बोले- मानवता के नाते नौकरी पर रखे सरकार

Edited By Shivam, Updated: 04 Jun, 2020 04:23 PM

mp brijendra in support of pti teachers

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हरियाणा सरकार ने 1983 पीटीआई को 10 साल की सेवा के बाद हटाने के आदेश जारी किए हैं। वहीं हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह ने सरकार से अपील करी है कि सरकार सभी पीटीआई की सेवाओं को ध्यान में रखते हुए मानवता के आधार पर नौकरी पर रखने...

नारनौंद (हरकेश जांगड़ा): सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हरियाणा सरकार ने 1983 पीटीआई को 10 साल की सेवा के बाद हटाने के आदेश जारी किए हैं। वहीं हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह ने सरकार से अपील करी है कि सरकार सभी पीटीआई की सेवाओं को ध्यान में रखते हुए मानवता के आधार पर नौकरी पर रखने का काम करे। हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह ने सोशल डिस्टेंसिंग व अन्य बातों का ध्यान रखते हुए नारनौंद अनाज मंडी के रेस्ट हाउस में आम जनता की समस्याएं सुनी और अधिकारियों से बात कर उनका तुरंत समाधान किया।

सांसद ने लॉकडाउन को सफल बताते हुए कहा कि लॉक डाउन लोगों में जागरूकता अभियान था और यह समय स्वास्थ्य विभाग को कोरोना से निपटने के लिए तैयारी का मौका था। आर्थिक हालात को देखते हुए लॉक डाउन में छूट दी गई है। आर्थिक हालात के बारे में कहा कि केंद्र सरकार ने इस से निपटने के लिए 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज दिया है। उन्होंने कहा कि इस महामारी से भारत ही नहीं दुनिया की अर्थ व्यवस्था प्रभावित हुई है।

PunjabKesari, Haryana

धान रोपाई की रोक लगाने के बारे सरकार बैकफुट पर जाने के बारे पूछे जाने के जवाब में कहा कि यह तो लोगों को आज नहीं तो कल करना ही पड़ेगा। स्वास्थ्य विभाग को सांसद निधि से करीब एक करोड़ रुपए के खर्च के बारे में कहा कि तकरीबन सारा पैसा हिसार कि स्वास्थ्य सेवाएं दुरुस्त करने और उपकरण खरीदने के खर्च हो चुका है। सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि कोरोनावायरस अभी खत्म होने वाला नहीं है और इसकी दवाई आने में भी करीब 6 महीने का समय कम से कम लगेगा, इसलिए इससे बचने के लिए जनता को खुद जागरूक होना पड़ेगा।

वहीं पिछले 10 सालों से  हरियाणा के सरकारी स्कूलों में अपनी सेवाएं दे रहे 1983 पीटीआई अध्यापकों को निकालने के बारे में कहा कि यह न्यायलय का फैसला था। मानवता के आधार पर सरकार को इन अध्यापकों को दोबारा मौका देना चाहिए । इसमें सरकार दोषी नहीं थी, इनकी भर्ती प्रक्रिया गलत पाई गई है।

हरियाणा में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी में हर कोई अपने आप को एक सच्चे सिपाही के रूप में देखता है और बीजेपी जिसे भी हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष बनाएगी वह सबको मंजूर होगा। जल्दी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष की भी घोषणा कर दी जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!