सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में 250 से अधिक ऋणों का हुआ निपटान

Edited By Manisha rana, Updated: 30 Dec, 2020 04:09 PM

more than 250 loans were settled in sarva haryana gramin bank

सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय पलवल द्वारा एक मुश्त ऋण निपटान योजना के तहत कर्र्जे के निपटान के लिए शिविर का आयोजन किया गया। सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष प्रणय कुमार मोहंती की अध्यक्षता में क्षेत्रीय कार्यालय पलवल व बैंक की...

पलवल (ब्यूरो) : सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय पलवल द्वारा एक मुश्त ऋण निपटान योजना के तहत कर्र्जे के निपटान के लिए शिविर का आयोजन किया गया। सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष प्रणय कुमार मोहंती की अध्यक्षता में क्षेत्रीय कार्यालय पलवल व बैंक की शाखा हथीन में ऋण मुक्ति कैंप लगाकर 250 ऋणों का निपटान किया गया। जिसमें ऋणियों को रियायत भी दी गई। इस अवसर पर 250 ऋणियों ने लाभ उठाकर अपने ऋणों का निपटान किया।

इस कड़ी में बैंक द्वारा 3.48 करोड़ की वसूली भी की गई। इस अवसर पर क्षेत्रीय प्रबंधक सतीश कुमार, मु य प्रबंधक जीडी अग्रवाल, वरिष्ठ प्रबंधक प्रशांत शर्मा, एसजी माथुर और बैंक के अधिकारी उपस्थित रहे। इस मौके पर बैंक के अध्यक्ष प्रणय कुमार मोहंती ने उपस्थित ऋणियों को बैंक की जमा योजनाओं, ऋण योजनाओं और सामाजिक सुरक्षा योजनाओं की जानकारी दी। सतीश कुमार ने कहा की वे हमेशा बैंक के ग्राहकों को उत्कृष्ट सेवाएं देने का हर संभव प्रयास करते हैं। उन्होंने बताया कि बैंक की जमा व ऋण योजनायें ग्राहक उपयोगी हैं। जीडी अग्रवाल ने आग्रह किया कि क्षेत्र के सभी लोग बैंक की सभी योजनाओं का लाभ उठायें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!