मामूली झगड़े ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, उजड़ गया पूरा परिवार

Edited By Isha, Updated: 15 Nov, 2019 11:38 AM

minor quarrel led to major incident devastated family

घरेलू कलह के चलते पेटवाड़ में हुए मर्डर व 3 घायलों की हालत बयां कर रही है कि घरेलू कलह अकसर बड़ी वारदात को न्योता दे देती है। वीरवार को सुबह पत्नी से हुए झगड़े ने वारदात को कहां से कहां पहुंचा दिया......

बास (पंकेस) : घरेलू कलह के चलते पेटवाड़ में हुए मर्डर व 3 घायलों की हालत बयां कर रही है कि घरेलू कलह अकसर बड़ी वारदात को न्योता दे देती है। वीरवार को सुबह पत्नी से हुए झगड़े ने वारदात को कहां से कहां पहुंचा दिया। मामूली से झगड़े से पेटवाड़ निवासी 38 वर्षीय अनिल ने एक बार भी यह नहीं सोच की उसके बाद उसके 8 वर्षीय मासूम अमोक्ष व 11 वर्षीय प्रदीप का उसके पिता के बिना उनकी प्रवरिश व उनके ख्वाबों को कौन पूरा करेगा।

सुबह साढ़े 5 बजे पत्नी के साथ मामूली झगड़े से पहले पत्नी पर गोली चला दी और उसके बाद बड़े भाई रमेश को गोली मारकर घायल कर दिया। बाद में भतीजी पूजा की गोली मारकर हत्या कर दी। भतीजी पुनीत को गोली मारकर घायल कर दिया। बीच बचाव करने आई भाभी शांति व भतीजे अमन को भी घायल कर दिया। वही झगड़े में चोटिल होने के कारण खुद की जिंदगी भी समाप्त कर ली।

घरेलू कलह से चलते गांव पेटवाड़ में ही 14 अगस्त को एक महिला गीता ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर अपने पति को लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। मृतक आजाद की पत्नी गीता अकसर उसके शराब पीने के चलते उसके साथ झगड़ा करती रहती थी उस दिन झगड़ा इतना बढ़ गया कि गीता ने अपने बेटे के साथ मिलकर उसको मौत के घाट उतार दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!