एसवाईएल पर बोले राज्यमंत्री कृष्ण बेदी, ‘आंदोलन की बजाए सहयोग की जरूरत’

Edited By Naveen Dalal, Updated: 15 Jul, 2019 03:59 PM

minister of state for justice krishna bedi on syl

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण बेदी जन परिवाद एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में भाग लेने फतेहाबाद पहुंचे। जानकारी के अनुसार बैठक में कुल 20 मामले रखे गए थे जिनमें 12 मामलों का मौके पर ही निपटान कर दिया गया जबकि 8 मामलों लंबित रखे गए...

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण बेदी जन परिवाद एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक में भाग लेने फतेहाबाद पहुंचे। जानकारी के अनुसार बैठक में कुल 20 मामले रखे गए थे जिनमें 12 मामलों का मौके पर ही निपटान कर दिया गया जबकि 8 मामलों लंबित रखे गए हैं जिन पर आगे की कार्रवाई के लिए अधिकारियों के निर्देष भी दिए। इसी दौरान राज्यमंत्री ने कहा कि एसवाइएल हमारी लाइफ लाइन है और इसके लिए आंदोलन की बजाए राज्य और केंद्र सरकार का सहयोग करना चाहिए। 

PunjabKesari, election, Crime, Police, Assembly, Bjp, Congress

उन्होंने एसवाइएल को लेकर कहा कि प्रदेश और केंद्र की सरकारें गंभीरता पूर्वक कार्य कर रही हैं जिसके विपक्ष को सहयोग करना चाहिेए। साथ ही उन्होंने प्रदेश के 11 जिलों में प्रस्तावित छात्रावास के बारे में बताते हुए कहा कि इस प्रोजेक्ट के लिए केंद्र सरकार ने भी सहयोग करना है। उसके लिए प्रदेश सरकार की ओर से प्रपोजल तैयार किया जा चुका है और अब इसे केंद्र के पास भेजा जाएगा।

PunjabKesari, election, Crime, Police, Assembly, Bjp, Congress

लेकिन तब तक जिन जिलों में किराए की बिल्डिंगे उपलब्ध हो सकती हैं वहीं अस्थाई रूप से छात्रावास शुरु करने की तैयारी की जा रही है। वहीं इलाके में नशे की समस्या और नशामुक्ति केंद्र में बैड उपलब्धता पर बोलते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में नशा समाप्त करने के लिए सरकार गंभीर है। साथ ही नशे से पीडि़त व्यक्तियों के पुनर्वास को लेकर भी योजनाएं तैयार की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि फतेहाबाद में नशामुक्ति के लिए काम करने वाले एनजीओ से सहयोग लेने बारे भी प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा हुई है जो एनजीओ इस दिशा में काम रहे हैं उनका भी सहयोग लिया जाएगा ताकि नशे को समाप्त करने में मदद मिल सके।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!