नगर निगम फरीदाबाद ठेकेदारों पर मेहरबान, बिना काम पूरा किए दे रहा है दाम

Edited By Deepak Paul, Updated: 06 Dec, 2018 05:23 PM

mercury on faridabad contractors municipal corporation

फरीदाबाद नगर निगम ठेकेदारों पर काफी मेहरबान नजर अा रहा है, जहां सीवरेज काकाम तो अभी अधूरा पड़ा है लेकिन ठेकेदारों के सारी पेमंट कर दी गई है। मामला नगर निगम के अंतर्गत आने वाले सेक्टर 7 हाउसिंग बोर्ड का है, जहां स्थानीय लोगों का अारोप है कि ठेकेदार...

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद नगर निगम ठेकेदारों पर काफी मेहरबान नजर अा रहा है, जहां सीवरेज काकाम तो अभी अधूरा पड़ा है लेकिन ठेकेदारों के सारी पेमंट कर दी गई है। मामला नगर निगम के अंतर्गत आने वाले सेक्टर 7 हाउसिंग बोर्ड का है, जहां स्थानीय लोगों का अारोप है कि ठेकेदार धीरज तनेजा द्वारा खोदे गए गड्डे अभी तक भरे नहीं हैं। कई जगह पर तो सीवर के कनैक्शन तक नहीं हुए हैं, सीवर में डाले जाने वाले बड़े- बड़े पाईप अभी तक बाहर पड़े हैं, जो अाने जाने वाले लोगों के लिए परेशानी का कारण बन रहे हैं, लेकिन मंत्री जी ने बिना निरिक्षण के ही पेमंट देने का अादेश दिया। जिसके बाद ठेकेदार को सारी पेमंट कर दी गई, लेकिन कार्य अभी तक अधर में लटका हुअा है। 
PunjabKesari
स्थानीय निवासी 
इस मामले में स्थानीय निवासी का कहना है कि पूरे हाउसिंग बोर्ड की सीवर लाइन धीरज तनेता ने डाली थी, उन्हें इस बात की जानकारी मिली है कि ठेकेदार को पूरी पेमंट कर दी गई है, लेकिन काम अभी भी अधर में लटका है , सीवर के कई कनेक्शन नहीं हुए हैं।

पूर्व पार्षद कुलदीप तेवतिया 
इस मामले में पूर्व पार्षद कुलदीप का कहना है कि धीरज तनेजा नाम के ठेकेदार को सीवर लाइन का काम दिया गया है. जो कहता था कि उसे पेमेंट करवा दो काम पूरा कर दिया जाएगा, लेकिन पैसे तोले लिए परंतु काम अभी तक पूरा नहीं हुअा है। उनका कहना है कि पार्टी के कुछ नेताओं की मेहरबानी हुई है, जिसकी वजह से अाधे- अधुरे काम के पूरा पैसे दे दिए गए हैं। 
PunjabKesari
ठेकेदार धीरज तनेजा 
इस, मामले में ठेकेदार धीरज तनेजा का कहना है कि अभी तक उसकी कंपलीट पेमेंट नहीं हुई है, जो काम किया गया है ुसमें किसी प्रकार की कोई कमी नहीं है। केवल एक जगह पर कनेक्शन करना है। जैसे ही अडानी से मंजूरी मिलती है उसी दौरान रहता काम भी पूरा कर दिया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!