मदवि की फीस वृद्धि वापस न लिए जाने पर छात्र करेंगे सीएम के कार्यक्रम का विरोध

Edited By Shivam, Updated: 11 Jul, 2019 08:07 PM

महृषि दयानंद विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले कॉलेजों में फीस वृद्धि हुई है, जिसे लेकर छात्रों में रोष है। इसी को लेकर छात्रों ने प्रदर्शन किया और रोहतक स्थित सहकारिता राज्यमंत्री के आवास पर जाने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने बेरिकेट लगा कर...

रोहतक (दीपक भारद्वाज): महृषि दयानंद विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले कॉलेजों में फीस वृद्धि हुई है, जिसे लेकर छात्रों में रोष है। इसी को लेकर छात्रों ने प्रदर्शन किया और रोहतक स्थित सहकारिता राज्यमंत्री के आवास पर जाने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने बेरिकेट लगा कर छात्रों को रास्ते में ही रोक लिया। मौके पर नायब तहसीलदार पहुंचे और छात्रों की मांग का ज्ञापन लिया। छात्रों ने ऐलान किया कि अगर फीस वृद्धि वापस नहीं ली गई तो 15 जुलाई को महृषि दयानंद विश्वविद्यालय में होने वाले मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का विरोध किया जाएगा।

PunjabKesari, MDu

कॉलेजों में फीस वृद्धि के विरोध में मदवि के छात्र संगठन के नेता मानसरोवर पार्क में एकत्रित हुए और प्रदर्शन करते हुए सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के आवास का घेराव करने के लिए निकल पड़े। जिसे देखते हुए पहले से ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस ने मंत्री के आवास से लगभग 100 मीटर पहले ही बेरिकेट लगा दिए थे, जहां पुलिस ने छात्रों को रोक लिया। मौके पर रोहतक के नायब तहसीलदार पहुंचे और छात्रों की मांग का ज्ञापन लेकर सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद छात्र वापस लौट गए।

PunjabKesari, mdu

अम्बेडकर मिशनरीज छात्र संगठन के अध्यक्ष विक्रम डुमोलिया ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि मंत्री मनीष ग्रोवर इस फीस वृद्धि को वापस लेने के लिए सरकार से बात करें। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि अगर फीस वृद्धि वापस नहीं हुई तो 15 जुलाई को महृषि दयानंद विश्वविद्यालय कैम्पस में होने वाले मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के कार्यक्रम का विरोध किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!