श्रीनगर में शहीद हुए भारतीय सेना के जवान जगमीत पंचतत्व में विलीन, श्रद्धांजलि देने उमड़ा जनसैलाब

Edited By vinod kumar, Updated: 07 Oct, 2020 07:03 PM

martyr jagmeet singh was cremated in village

कुरुक्षेत्र के बाबैन कस्बे के गांव बढ़तोली निवासी जगमीत सिंह देश की रक्षा करते हुए श्रीनगर में सीजफायर के दौरान गोली लगने से शहीद हो गए। आज दोपहर बाद शहीद जवान का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंचा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। जवान को अंतिम...

कुरुक्षेत्र (विनोद): कुरुक्षेत्र के बाबैन कस्बे के गांव बढ़तोली निवासी जगमीत सिंह देश की रक्षा करते हुए श्रीनगर में सीजफायर के दौरान गोली लगने से शहीद हो गए। आज दोपहर बाद शहीद जवान का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंचा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया। जवान को अंतिम विदाई देने के लिए जनसैलाब उमड़ा। सभी ने शहीद जवान को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। इस दौरान कई नेती भी मौजूद रहे। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक गांव बड़तौली के मक्खन सिंह का लड़का जगमीत (23) 2015 में आर्मी में सिपाही के रैंक पर भर्ती हुआ था, वह अब हवलदार बनने वाला था, लेकिन इससे पहले भी वह शहीद हो गए।

PunjabKesari, haryana

शहीद जगमीत जम्मू कश्मीर के श्रीनगर जबलपुर सेंटर 24 आर आर नगर सेक्टर 3 में तैनात थे। वह 11 जून 2020 को अपने घर छुट्टी काट कर श्रीनगर अपनी ड्यूटी पर गए थे। शहीद जगमीत सिंह के परिवार से 4 अन्य भाई भी सेना में देश की सेवा कर रहे हैं।

PunjabKesari, haryana

परिजनों के मुताबिक आज सुबह करीब 6 बजे श्रीनगर से फोन आया कि जगमीत सिंह की गोली लगने से मृत्यु हो गई है, जगमीत की मृत्यु का पता चलते ही परिवारजनों सहित गांव में शोक की लहर फैल गई। जगमीत के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। पता चला है कि जगमीत की कुछ ही समय में शादी होने वाली होने वाली थी।

PunjabKesari, haryana

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!