HIV संक्रमित होने की बात छुपाकर की शादी, अब पत्नी भी हुई पॉजिटिव, केस दर्ज

Edited By vinod kumar, Updated: 01 Sep, 2020 07:15 PM

married by hiding the fact of hiv infection wife positive

हरियाणा के जींद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने एचआईवी संक्रमित होने की बात छुपाकर शादी की और बाद में उसकी पत्नी भी इससे संक्रमित हो गई। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पीडि़ता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने पति...

जींद (अनिल कुमार): हरियाणा के जींद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने एचआईवी संक्रमित होने की बात छुपाकर शादी की और बाद में उसकी पत्नी भी इससे संक्रमित हो गई। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पीडि़ता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, दहेज उत्पीडऩ समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी शादी पिछले साल कैथल निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल के लोग उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे, इसी दौरान उसका स्वास्थ्य खराब हो गया और जांच में पता लगा कि वह एचआईवी संक्रमित हो गई है। बाद में पता लगा कि उसका पति शादी से पहले ही एचआईवी संक्रमित था। 

इसके बाद ससुराल के लोगों ने समाज का भय दिखाते हुए चुप रहने के लिए कहा और साथ ही बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस को इसकी शिकायत दी। जिसके बाद पीडि़ता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने उसके पति, ननद, ससुर सहित चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में ख्यानत, दहेज उत्पीडऩ समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इस बारे महिला थाना प्रभारी शीला देवी ने बताया कि शिकायत के बाद पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!