बर्थ-डे पार्टी से घर लौट रहे एक युवक को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Edited By Deepak Paul, Updated: 12 Jan, 2019 03:22 PM

marie shot to a young man returning from a berth day party

पुलिस प्रशासन की निष्क्रिय कार्यप्रणाली के चलते रेवाड़ी में बदमाशों का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते अब आमजन भी अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगा है। बीती रात बर्थ-डे पार्टी से घर लौट रहे एक युवक को बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार...

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): पुलिस प्रशासन की निष्क्रिय कार्यप्रणाली के चलते रेवाड़ी में बदमाशों का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते अब आमजन भी अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगा है। बीती रात बर्थ-डे पार्टी से घर लौट रहे एक युवक को बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार दी। गोली युवक के पैर में लगी, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे तुरंत रेवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां युवक अभी उपचाराधीन है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन आरोपी अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर बताए गए हैं।

PunjabKesari, young, man, birthday, party, police crime, investigation

दरअसल रेवाड़ी जिला के गांव धामलाका का रहने वाला 25 वर्षीय राहुल बीती रात अपने किसी दोस्त की बर्थ-डे पार्टी अटेंड करने के बाद कार में सवार होकर अपने गांव लौट रहा था, जहां उसने डेयरी की हुई है। साथ में उसका दोस्त भक्ति नगर निवासी बिल्लू भी साथ था। गांव पहुंचने से पहले ही गुरुटैक सोसायटी के समीप जब वह पेशाब करने के लिए गाड़ी से उतरा तो पीछा कर रहे बाइक सवार दो युवकों ने उसके पैर में गोली मार दी, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। वहीं हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari, young, man, birthday, party, police crime, investigation

पुलिस ने जख्मी युवक के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मगर अभी तक हमलावरों की कोई शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!