मनीष ग्रोवर ने अपने ऊपर लगे आरोपों काे लेकर दिया करारा जवाब, जानिए क्या कहा

Edited By vinod kumar, Updated: 05 Jan, 2020 04:06 PM

महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर पर अपने चहेतों को लाभ देने के चलते भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसका जवाब देने के लिए आखिर पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर मीडिया के सामने आए। उन्होंने कि...

रोहतक(दीपक):  पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर करारा जवाब दिया है।  उन्होंने कहा कि मुझ पर आरोप लगाने से पहले बलराज कुंडू यह बताएं कि उनके पास 7000 करोड़ रुपए की संपत्ति कहां से आई। ग्रोवर ने कहा कि मुझ पर कांग्रेस नेता करण दलाल ने भी विधानसभा में आरोप लगाए थे, लेकिन कुछ नहीं निकला।

उन्होंने कहा कि बलराज कुंडू की 40 मिनट की प्रेस वार्ता का कोई भी सही सार निकलकर सामने नहीं आ रहा। उन्हें विधायक बने हुए 2 महीने हुए हैं, इसलिए मुझ पर आरोप लगाने की बजाय महम की जनता के विकास के लिए काम करें। ग्रोवर ने कहा कि आज तो बलराज कुंडू निर्दलीय विधायक है, लेकिन वह पिछली 5 साल की सरकार के दौरान भारतीय जनता पार्टी में ही थे, अगर उन्हें ऐसा लग रहा था तो संगठन में आवाज उठा सकते थे। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के संगठन में प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष व छोटा सा कार्यकर्ता सभी बराबर है। ग्रोवर ने कहा कि जहां तक इस मुद्दे पर सरकार से समर्थन वापस लेने की बात है, तो यह उनका फैसला हो सकता है, लेकिन वह हर जांच के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं।

गौरतलब है कि विधायक बलराज कुंडू ने पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर पर आरोप लगाया था कि रोहतक शहर में सड़कों के निर्माण का जो टेंडर 455 प्रति स्क्वायर मीटर में हो सकता था, वह 900 प्रति स्क्वायर मीटर के हिसाब से करवाया गया। इसके साथ ही यह भी आरोप लगाया कि सहकारिता राज्यमंत्री होने के चलते हरियाणा की सभी शुगर मिल उनके अधीन थी और शुगर मिलों से शीरा खरीदने का काम भी उन्होंने अपने रिश्तेदार की कंपनी को कम दामों में दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!