होटल में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, युवक की मौत, युवती गंभीर (Video)

Edited By Shivam, Updated: 08 Jul, 2018 10:50 PM

बहादुरगढ़ के होटल में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद होटल स्टाफ को जैसे ही जानकारी मिली तो दोनों को तुरंत उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया।...

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ के होटल में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद होटल स्टाफ को जैसे ही जानकारी मिली तो दोनों को तुरंत उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया। पीजीआई जाते समय गंभीर हालात में युवक की मौत गई, जबकि युवती की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। प्रेमी जोड़े के जहर खाने की ये वारदात दिल्ली रोड पर स्थित होटल रेड हट में हुई है।

पुलिस अधिकारी ललित ने बताया कि मृतक युवक राजस्थान के चुरू का रहने वाला था और युवती दिल्ली के बुराड़ी की रहने वाली है। उन्होंने बताया की ट्रॉमा सेंटर से पुलिस के पास युवक युवती के जहर खाने की सूचना आई थी। उन्होंने बताया कि होटल रेड हट में दोनों ने कमरा लिया था। उसके बाद क्या हुआ और दोनों ने जहर क्यों खाया, इस बात की जांच की जा रही है। फिलहाल युवती का उपचार पीजीआई रोहतक में चल रहा है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

लड़की और लड़के के परिजनों ने इस घटना के संदर्भ में पुलिस को बयान नहीं दिया है। होटल में जहर खाने की इस घटना से शहर के होटल मालिकों में भी भय से बना हुआ है। फिलहाल पुलिस लड़के और लड़की के परिजनों के बयान का इंतजार कर रही है जिसके आधार पर ही पुलिस एफआईआर दर्ज करेगी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!