मावा व्यापारी के घर महिला अौर मजदूर को बंधक बनाकर लूटा 35 तोले सोना(video)

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 05 Jun, 2018 10:31 AM

जिले के नामी मावा व्यापारी के घर 5 हथियार बंद लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पानीपत के सेक्टर-24 में दिन दिहाड़े कार में सवार होकर आए हथियारबंद बदमाशों ने मकान में वृद्ध महिला अौर घर पर काम कर रहे मजूदर को बंधक बनाकर 52 हज़ार की नकदी अौर 35...

पानीपत (अनिल कुमार): जिले के नामी मावा व्यापारी के घर 5 हथियार बंद लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पानीपत के सेक्टर-24 में दिन दिहाड़े कार में सवार होकर आए हथियारबंद बदमाशों ने मकान में वृद्ध महिला अौर घर पर काम कर रहे मजूदर को बंधक बनाकर 52 हज़ार की नकदी अौर 35 तोले सोना लेकर फरार हो गए। महिला को बंदूक की बट मारकर घायल कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार सनोली रोड पर स्थित शंकर मावा भंडार के मालिक विपिन व परिवार के अन्य सदस्य किसी कार्य से बाहर गए हुए थे। घर में विपिन की मां बिमलेश अकेली थी। स्विफ्ट गाड़ी में 5 लोग सवार होकर आए और घर में घुसकर बिमलेश को पीटने लगे। महिला के चिल्लाने पर घर में काम कर रहा मजदूर मौके पर पहुंचा लेकिन बदमाशों ने उसको भी बंधक बना लिया अौरर बिमलेश को गोली मारने की धमकी दी।  बदमाश घर में रखे 35 तोले सोना व 52 हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गए। महिला के चिल्लाने पर पड़ोसी पहुंचे अौरर पुलिस को सूचना दी गई।
PunjabKesari
वारदात से पहले रेकी का संदेह : पुलिस
जिस प्रकार से वारदात को अंजाम दिया गया उससे तय है कि बदमाशों ने घटना को अंजाम देने से पहले रेकी की है। बदमाशों ने जिस तरह से बैड को खंगालते हुए उसके अंदर रखे जेवर को डिब्बों को निकालकर जेवर को लूटा व दूसरे कमरे से 52,000 रुपए लूटे, उससे पुलिस का मानना है कि बदमाशों को पहले से ही पता था कौन-सी चीज कहां रखी है। बदमाशों को घर के पुरुष सदस्यों के काम पर जाने की टाइमिंग की पुख्ता जानकारी थी। 

शक की सुई ठेकेदार व श्रमिकों पर भी
सैक्टर-24 के इस मकान में पिछले डेढ़ साल से ऊपरी मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा है। जो बीच-बीच में रोक दिया जाता रहा है। काम करने वाली लेबर की परमानैंट न होकर बार-बार फट्टे से नए मजदूर लाए जाते रहे हैं। फिलहाल मकान में पत्थर लगाने का काम पूर्ण होने पर साफ-सफाई आदि का काम चल रहा है। चूंकि मकान में मजदूरी करने वाले श्रमिक उत्तर प्रदेश के हैं तथा डकैती डालने आए बदमाश भी यू.पी. की भाषा बोल रहे थे इसलिए पुलिस ने शक की सुई श्रमिकों व ठेकेदार पर टिकाते हुए उनके से भी पूछताछ की। 

आरोपी पुकार रहा था भूपेंद्र
डकैती के दौरान चारों बदमाश आपस में हुई बातचीत में एक युवक को भूपेंद्र के नाम से पुकार रहे थे, साथ ही सभी युवक आपस में उत्तर प्रदेश की भाषा में बात कर रहे थे। 
आरोपी पर शिकंजा कसते हुए पुलिस ने हरियाणा के निकटवर्ती जिलों सोनीपत व करनाल पुलिस को भी घटना की सूचना देकर अलर्ट किया है वहीं, उत्तर प्रदेश की बागपत व शामली जिला पुलिस से भी सहयोग मांगा है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!