युवक पर हुआ कातिलाना हमला, गंभीर हालत में करनाल रेफर

Edited By Shivam, Updated: 03 May, 2019 06:02 PM

lethel attack on young guy referred to karnal

इंद्री के गांव मटक माजरी के पास मुरादगढ़ रोड पर कुछ लोगों ने एक युवक पर कातिलाना हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसको इंद्री के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए उसे करनाल कल्पना चावला मेडिकल...

इंद्री(मेनपाल): इंद्री के गांव मटक माजरी के पास मुरादगढ़ रोड पर कुछ लोगों ने एक युवक पर कातिलाना हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसको इंद्री के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए उसे करनाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, घायल युवक का नाम सौरभ है, जो गांव चन्दसमन्द का रहने वाला है। ग्रामीणों ने बताया कि तीन युवक इंद्री आए हुए थे, जिनके पीछे डबकौली के बदमाश किस्म के कुछ युवक हथियारों से लैस होकर आए। पहले उन्होंने युवकों की बाइक को टक्कर मारी। जिसके बाद उनका एक साथी मुरादगढ़ रोड पर अपनी जान बचाने के लिए भागा, जिस पर हथियारों से लैस बदमाशों ने उस युवक पर गंडासियों से हमला कर उसे घायल कर दिया।

ग्रामीणों के मुताबिक, हमलावरों ने एक देसी पिस्तौल से फायर भी किए। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी तथा दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!