पत्नी को लेने ससुराल गए युवक की पीटकर हत्या, परिजनों ने संस्कार करने से किया मना

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 05 Jun, 2018 05:06 PM

kurukshetra murder funeral

कुरुक्षेत्र के कस्बा शाहाबाद निवासी सचिन को अपने ससुराल जाना इतना महंगा पड़ गया कि उसको अपनी जान गंवानी पड़ी। सचिन अपनी पत्नी को लेने बराड़ा के गांव उगाला अपने ससुराल पहुंचा लेकिन उसका ससुरालपक्ष के लोगों से झगड़ा हो गया। उनमें बात इतनी बढ़ गई कि इस...

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोड): कुरुक्षेत्र के कस्बा शाहाबाद निवासी सचिन को अपने ससुराल जाना इतना महंगा पड़ गया कि उसको अपनी जान गंवानी पड़ी। सचिन अपनी पत्नी को लेने बराड़ा के गांव उगाला अपने ससुराल पहुंचा लेकिन उसका ससुरालपक्ष के लोगों से झगड़ा हो गया। उनमें बात इतनी बढ़ गई कि इस झगड़े में युवक सचिन की मौत हो गई। 

परिजनों ने बताया कि उन्हें फोन आया कि उनका लड़का कुरुक्षेत्र के थीम पार्क के पास आनंद अस्पताल के सामने घायल अवस्था में पड़ा है। परिजनों ने उसे घायल अवस्था में कुरुक्षेत्र के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
PunjabKesari
परिजनों ने बताया कि मृतक की पत्नी अौर उसके जीजा के बीच अवैध संबंध थे। जिसके चलते पहले भी कई बार इन दोनों पति-पत्नी के बीच में नोक-झोंक होती रहती थी। इस बार मृतक की पत्नी बराड़ा स्थित अपने गांव उगाला में अपने घर पर चली गई। जब महिला का पति उसे लेने ससुराल गया तो वहां उसकी पत्नी का जीजा भी मौजूद था। अपनी पत्नी को घर लाने की बात में उनमें झगड़ा हो गया जिसके बाद सचिन के साथ मारपीट की गई। जिससे उसकी मौत हो गई।  

परिजनों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सजा दिए जाने की मांग की है। परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपी नहीं पकड़े जाते वे मृतक का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। वहीं, जब इस मामले में बराड़ा से आए पुलिस कर्मचारियों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस विषय पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया ।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!