जाट आरक्षण के दौरान बंद लोगों की रिहाई का मुद्दा मेरा है यशपाल मलिक का नहीं: बलराज कुंडू

Edited By Shivam, Updated: 26 Feb, 2020 09:40 PM

kundu said issue of release of people closed during jat reservation is mine

महम के विधायक बलराज कुंडू ने जाट आरक्षण मुद्दे पर जाट संघर्ष समिति के प्रमुख नेता यशपाल मलिक के खिलाफ भी खुल कर बोलते हुए कहा कि जाटों को जिन लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए आपस में बांट दिया व अपनी रोटियां सेंकी हों वह लोग दोबारा इसलिए मार्किट में आ...

चंडीगढ़ (धरणी): महम के विधायक बलराज कुंडू ने जाट आरक्षण मुद्दे पर जाट संघर्ष समिति के प्रमुख नेता यशपाल मलिक के खिलाफ भी खुल कर बोलते हुए कहा कि जाटों को जिन लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए आपस में बांट दिया व अपनी रोटियां सेंकी हों वह लोग दोबारा इसलिए मार्किट में आ गए क्योंकि उन्हें पता है कि विधानसभा में निर्दोष बच्चों की आवाज उठाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सबको इन लोगों से सावधान रहने की जरुरत है।

कुंडू ने कहा कि जिन लोगों ने अपना घर भरने के लिए समाज का भारी नुकसान किया हो वे उनके खिलाफ हैं। हर प्रान्त में आंदोलन होतें हैं व सरकारें केस वापिस लेती हैं। हरियाणा में भी यह मुकदमे वापिस व बंद लोगों की रिहाई होनी चाहिए। उन्होंने हरियाणा में वह बुरा दौर था, किसी की कोई आपसी दुश्मनी नहीं थी। उन्होंने कहा कि जाट आरक्षण के वक्त बंद लोगों की रिहाई का मुद्दा उनका है यशपाल मलिक का नहीं।

कुंडू ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा साजिश के तहत लोगों के दिलों में जहर भरा गया, दुर्भाग्यजनक बात यह है कि जिन लोगों ने जहर घोल भाई चारा खराब करने की कोशिश की वह लोग ऐशोआराम की जिंदगी जी रहे हैं। वहीं ने यह भी कहा कि जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान रोहतक के तत्कालीन विधायक मनीष ग्रोवर की जो भूमिका रही उसकी जांच व कार्रवाई सरकार को करनी चाहिए। 

जेजेपी का वायदा था कि जाट आरक्षण के दौरान जेलों में बंद सभी को रिहा किया जाएगा: सिहाग
PunjabKesari, amit sihag

कांग्रेस के विधायक अमित सिहाग ने कहा कि सही मायनों में जो निर्दोष जेलों में बंद हैं उन्हें जेलों से बाहर निकालना चाहिए। सिहाग ने कहा कि जेजपी का तो वायदा था कि जाट आरक्षण के दौरान जेलों में बंद सभी को रिहा किया जाएगा तो अब जेजेपी वायदा खिलाफी क्यों कर रही है?

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!