हत्यारोपी हरिद्वार से किया काबू

Edited By Isha, Updated: 07 Jul, 2019 11:04 AM

killer haridwar kabu

जिला पुलिस कुरुक्षेत्र की अपराध शाखा-1 ने हत्यारोपी को काबू किया गया। एस.पी. आस्था मोदी ने बताया कि जिला पुलिस कुरुक्षेत्र की अपराध शाखा-1 ने हत्या करने के एक आरोपी रणजीत सिंह उर्फ मडकु को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एस.पी. ने

कुरुक्षेत्र (धमीजा): जिला पुलिस कुरुक्षेत्र की अपराध शाखा-1 ने हत्यारोपी को काबू किया गया। एस.पी. आस्था मोदी ने बताया कि जिला पुलिस कुरुक्षेत्र की अपराध शाखा-1 ने हत्या करने के एक आरोपी रणजीत सिंह उर्फ मडकु को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एस.पी. ने बताया कि 2 जुलाई 2019 को राहुल निवासी जिला कैथल ने थाना के.यू.के. में पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि वह संदीप निवासी जिला कैथल के साथ मिलकर प्रॉपर्टी का काम करता था। 
लगभग 3 माह पहले ढांड में एक शादी थी। जिस शादी में राहुल वगैरा उसके दोस्त भी थे और जितेन्द्र वगैरा उसके दोस्त भी शादी में आए हुए थे। शादी में डी.जे. को लेकर राहुल वगैरा व जितेन्द्र वगैरा में आपस में कहासुनी हो गई थी तो राहुल वगैरा ने जितेन्द्र की रास्ते मे टांग तोड़ दी थी जिसके सम्बन्ध में थाना ढांड में मामला दर्ज किया गया था। 

उसके कुछ दिन बाद जितेन्द्र के भाई प्रवीन ने काला की टांग तोड़ी दी उसके संबंध में भी थाना ढांड में मामला दर्ज किया गया था। उसके बाद दोनों पक्षों में आपस में पंचायत हुई थी। जो वह, संदीप मृतक प्रवीन व जितेन्द्र की पैरवी कर रहे थे। इस बात को लेकर राहुल वगैरा उनके साथ रजिंश करने लगे और उसको व संदीप को काफी समय से जान से मारने की नियत से घूम रहे थे। 
2 जुलाई को एक गाड़ी में उसके दोस्त को मिलने के लिए व अपने साथ 2 लाख रुपए लेने के लिए कुरुक्षेत्र आए थे। दोपहर के समय संदीप ने अपने पैसे लिए और गाड़ी में बैठ गए। संदीप गाड़ी चला रहा था और वह उसके साथ साइड में बैठा था। समय करीब 3 पर बस स्टैंड खानपुर से पहले दर्शन सिंह के डेरा के सामने कुरुक्षेत्र-ढांड पर पहुंचे ही थे कि पीछे से एक गाड़ी बोलैरो आई जिसने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी टक्कर लगने से संदीप ने गाड़ी को साइड में लगा दी। तभी बोलैरो गाड़ी से 10/12 लड़के एकदम उतरकर उनकी गाड़ी पर टूट पड़े। 

जिन्होंने एकदम हमला कर संदीप को गोली मारी और जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले को लेकर हत्या का मामला दर्ज करके जांच जिला पुलिस कुरुक्षेत्र की अपराध शाखा-1 को सौंपी गई जिसकी जांच एस.आई. तरसेम सिंह द्वारा अमल में लाई गई। जांच के दौरान एस.आई. तरसेम सिंह ने गुप्त सूचना मिली की 2 जुलाई 2019 को ढांड कुरुक्षेत्र रोड पर जो हत्या की गई थी, उसका एक आरोपी हरिद्वार उत्तराखंड में है। 
सूचना के आधार पर एस.आई. तरसेम सिंह ने अपनी पुलिस टीम ए.एस.आई. विनोद कुमार, हवलदार अरविन्द्र, हवलदार हरभजन सिंह, हवलदार गुरबख्श सिंह और गाड़ी चालक हवलदार मनदीप सिंह की सहायता से आरोपी रणजीत सिंह निवासी गांव ढांड जिला कैथल को हरिद्वार से काबू कर लिया हैं। मामले की जांच जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!