बदमाशों का आतंक: गैरेज से कार लेने आए युवक का अपहरण, परिवार से की 900000 की मांग

Edited By Isha, Updated: 03 Jun, 2022 10:34 AM

kidnapping of a young man in rewari

शहर  में बदमाशों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला। यहां ग़ैराज़ से कार लेने आए युवक कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाश युवक की कार भी अपने

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): शहर में बदमाशों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला। यहां ग़ैराज़ से कार लेने आए युवक कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाश युवक की कार भी अपने साथ ही ले गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार कस्बा कोसली से एक प्लाईवुड व्यापारी के साले का अपहरण हो गया।

अपहरण करने वाले उसकी वरना गाड़ी भी अपने साथ ले गए। साथ ही रात 11 बजे फोन कर साले को छोड़ने की एवेज में लाखों रुपए की डिमांड की। कोसली पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया है। कोसली के गांव कान्हड़वास निवासी राजबीर ने कोसली में ही प्वाईवुड का शोरूम किया हुआ है। इसी शोरूम पर उसका साला बलवान भी काम करता है। उसके पास एक सफेद रंग की वरना गाड़ी है, जिसे ठीक कराने के लिए उसने कोसली कस्बा में ही एक गैराज पर खड़ा किया हुआ है।

बीती देर शाम गाड़ी ठीक होने पर बलवान स्कूटी लेकर गैराज में गाड़ी लेने गया था। तभी एक गाड़ी में सवार होकर आए जीतू, प्रदीप, संदीप, सैंडी ने बलवान को किडनैप कर अपनी गाड़ी में डाल लिया और उसकी वरना गाड़ी भी साथ ले गए। जैसे ही राजबीर को बलवान के किडनैप होने की जानकारी मिली तो उसने पुलिस को शिकायत दी। कोसली पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया। राजबीर का आरोप है कि रात करीब 11 बजे अपहरण करने वाले लोगों ने फोन कर उसके साले बलवान से बात कराई और बलवान ने बताया कि उससे पैसों की डिमांड की जा रही है। पैसे मिलने पर ही वह उसे छोड़ेंगे। हालांकि अभी तक बलवान का कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस टीमें अब आरोपियों की लोकेशन के आधार पर उनकी तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, मामला पैसों के लेनदेन का लग रहा है। हालांकि असली सच्चाई तो आरोपियों के गिरफ्त में आने के बाद ही पता चल पाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!