अपहरण कर 35 लाख की फिरौती मांगने के मामले में संलिप्त चौथा आरोपी गिरफ्तार

Edited By Manisha rana, Updated: 12 Jun, 2020 10:27 AM

kidnapping and demanding ransom of 35 lakh arrested

भिवानी में सदर थाना पुलिस ने अपहरण के एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने अपने पांच साथी के साथ मिलकर...

भिवानी (अशोक भारद्वाज) :  भिवानी में सदर थाना पुलिस ने अपहरण के एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसने अपने पांच साथी के साथ मिलकर दो लोगों को नौकरी ना दिलाने व उसकी एवेज में लिए 6 लाख वापस ना देने पर अपहरण कर इन्होंने 35 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। बता दें कि इस मामले में तीन आरोपी पहले गिरफ्तार हो चुके हैं।

पूरा मामला 27 मई का है जब मानहेरू गांव निवासी अनील ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर मधमाधवी गांव निवासी अमीत व उसके साथी रमेश का अपहरण कर लिया। इसके साथ ही अनील ने अमीत से 35 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी। जब फिरोती के पैसे नहीं मिले तो अपहरणकर्ता इन दोनों को तीन दिन तक घुमाते रहे और फिर छोङ कर फरार हो गए। अपहरणकर्ताओं के चुंगल से छुट कर अमीत सीेधे सदर थाना पहुंचे और मामला दर्ज करवाया।

वहीं इस शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने चरखी दादरी के फतेहगढ़ निवासी नवीन को गिरफ्तार किया है। सदर थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि नौकरी के लिए पैसे लेने और फिर ना नौकरी मिलने तथा ना पैसे वापस मिलने पर अनील ने अपने पांच साथियों को साथ अमीत व उसके दोस्त रमेश का अपहरण कर 35 लाख रुपये की फिरोती मांगी थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में फतेहगढ निवासी नवीन को गिरफ्तार किया और तीन आरोपियों को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है।

बता दें कि इस अपहरण मामले में पहले जो तीन आरोपी गिरफ्तार किए थे, वो सभी जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव भी मिले थे। इसके बाद पुलिस विभाग व कोर्ट में हङकंप मच गया था। फिलहाल वो तीनों आरोपी कोरोना संक्रमित हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!