खाकी हुई शर्मशार, एएसआई ने महिला एसआई से किया दुष्कर्म, केस दर्ज

Edited By Deepak Paul, Updated: 11 Jan, 2019 06:55 PM

khaki sharmashar asi raped woman si lodged case

नूंह जिले में खाकी को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। जहां कानून के रखवाले ने ही पुलिस महकमे की पूरी तरह से धज्जियां उड़ा कर रख दी। नूंह में तैनात एक एएसआई ने अपनी ही सीनियर महिला एसआई के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है....

नूंह (ऐ के बघेल): नूंह जिले में खाकी को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। जहां कानून के रखवाले ने ही पुलिस महकमे की पूरी तरह से धज्जियां उड़ा कर रख दी। नूंह में तैनात एक एएसआई ने अपनी ही सीनियर महिला एसआई के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित महिला एसआई की शिकायत पर नूंह महिला थाना पुलिस ने गुरूवार को आरोपी एएसआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

बता दें, कि नूंह में तैनात एक महिला सब इंस्पेक्टर के साथ साढ़े तीन साल तक शादी का झांसा देकर एएसआई भंवरसिंह ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि जून 2015 में महिला सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एक शिकायत एएसआई भंवर सिंह के पास आई। इस दौरान एएसआई भंवरसिंह ने संबंध बनाने का दबाव बनाया। साथ ही नौकरी खत्म करने डर भी दिखाया।

इस दौरान एएसआई का घर पर आना-जाना हो गया और एएसआई भंवरसिंह ने शादी के नाम पर गले में माला पहनाकर शारीरिक संबंध बनाए। लगातार नौकरी जाने का डर दिखाते हुए कई बार दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद महिला सब इंस्पेक्टर का तबादला हो गया, जिसके बाद भी एएसआई का आना-जाना लगा रहा। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों को मामले की जानकारी होने पर पंचायत भी हुई।

लेकिन एएसआई अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और वीडियो वायरल करने के नाम पर और जान से मारने की धमकी देकर वह दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा। इससे तंग पीड़िता ने घटना की शिकायत पुलिस को दी। जिसके बाद उसने पुलिस को शादी करने का आश्वासन दिया। जिसके चलते पीड़िता ने शिकायत वापस ली गई। लेकिन आरोपी एएसआई ने बाद में कोई भी रिश्ता नहीं रखने की बात कह दी। जिसके बाद पीड़िता ने नूंह महिला थाना पुलिस को एएसआई भंवरसिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!