दलाल को खबरों में रहने का शौक इसलिए कर रहे ऐसे काम: कंवरपाल गुर्जर

Edited By Shivam, Updated: 10 Oct, 2018 05:17 PM

kawarpal said dalal want to live in headlines

हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र भले ही खत्म हो चुका है, लेकिन सत्र में जो जूता प्रकरण हुआ उसका मामला अब तक ठंडा नहीं हो पा रहा। करण दलाल को हाउस से 1 साल के लिए बाहर करने पर दलाल ने अब विधानसभा स्पीकर कंवरपाल...

यमुनानगर(सुमित): हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र भले ही खत्म हो चुका है, लेकिन सत्र में जो जूता प्रकरण हुआ उसका मामला अब तक ठंडा नहीं हो पा रहा। करण दलाल को हाउस से 1 साल के लिए बाहर करने पर दलाल ने अब विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर को इस बारे में एक नोटिस भेजा है। इस मामले में हरियाणा विधानसभा स्पीकर का कहना है कि करण दलाल को खबरों में बने रहने का शौक है और इसीलिए उन्होंने यह नोटिस दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने उनकी कोई सजा नहीं है तय की, वह सजा हाउस ने तय की है, हाउस कुछ भी निर्णय ले सकता है।

PunjabKesari

गुर्जर ने कि दलाल के पूरे अधिकार हैं, लेकिन मैं इसे कोर्ट का मामला नहीं समझता, जिसे लेकर दलाल को कोर्ट में जाना चाहिए। अगर करण दलाल को जिस प्रकार से खबरों में रहने का शौक है, इसीलिए उन्होंने यह नोटिस दिया है। उन्होंने कहा कि अगर करण दलाल का रोल पॉजिटिव रहता है तो हाउस दोबारा विचार कर सकता है। उनको दोबारा लाने का कोई प्रस्ताव आएगा तो हो सकता है कि हाउस की सहमति से उसे पास कर दिया जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!