रिलायंस जियो के फ्रंटलाइन वारियर्स सुनिश्चित कर रहे हैं कि हरियाणा लॉकडाउन में भी कनेक्टेड रहे

Edited By Shivam, Updated: 13 Apr, 2020 05:40 PM

jio news haryana

रिलायंस जियो के फ्रंटलाइन वारियर्स अथक काम कर यह सुनिश्चित कर रहे हैं की इस लॉकडाउन के दौरान हरियाणा में जियो के यूजर्स बाहरी दुनिया से जुड़े रहें। जियो के इंजीनियर और उसकी ऑपरेशन्स टीमें, लगातार मोबाइल और ब्रॉडबैंड पर अपनी बाधारहित वॉयस कॉलिंग और...

चंडीगढ़: रिलायंस जियो के फ्रंटलाइन वारियर्स अथक काम कर यह सुनिश्चित कर रहे हैं की इस लॉकडाउन के दौरान हरियाणा में जियो के यूजर्स बाहरी दुनिया से जुड़े रहें। जियो के इंजीनियर और उसकी ऑपरेशन्स टीमें, लगातार मोबाइल और ब्रॉडबैंड पर अपनी बाधारहित वॉयस कॉलिंग और हाई स्पीड इंटरनेट सेवाओं के माध्यम से प्रदेश के लोगों को एक लाइफलाइन प्रदान कर रहे हैं।

महत्वपूर्ण समय में उपयोगकर्ताओं को जोड़े रखने के लिए अपनी प्रतिबद्धता से प्रेरित, जियो और इसकी जियोफाइबर समर्पित टीमें, जियो के 4जी नेटवर्क, जो कि हरियाणा का सबसे बड़ा और सबसे तेज़ नेटवर्क है, को और मजबूत बनाने के लिए सभी सावधानियों का पालन करते हुए विशेष प्रयास कर रही हैं।



वर्तमान परिदृश्य में, जहाँ अधिक से अधिक लोग अपने घरों से काम कर रहे हैं, जियोफाइबर ने भी अपनी सेवाओं को बढ़ाया है ताकि पानीपत, सोनीपत, अंबाला, करनाल, हिसार, रोहतक, रेवाड़ी और यमुनानगर जैसे हरियाणा के प्रमुख शहरों के लोगों को विश्वसनीय हाईस्पीड ब्रॉडबैंड सेवाऐं प्राप्त हो सकें।

वर्तमान महत्वपूर्ण समय में भी जियोफाइबर की टीमों द्वारा प्रदान की जा रही त्वरित आधार पर इंस्टालेशन और मेंटनेंस सेवाओं की सराहना राज्य में जियोफाइबर के ग्राहकों द्वारा की गई है, जिनमें से कई ग्राहकों ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपनी खुशी और आभार व्यक्त किया  है।



इसके अलावा, लॉकडाउन अवधि के दौरान ग्राहकों की बढ़ती डेटा उपयोग जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, जियो अपने सभी मौजूदा जियोफाइबर उपयोगकर्ताओं के लिए सभी प्लॉन्स में डबल डेटा की पेशकश कर रहा है ।

100 एमबीपीएस से शुरू होने वाली और 1 जीबीपीएस तक की हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विसेज प्रदान करते हुए, जियोफाइबर हजारों ग्राहकों के लिए विभिन्न सेवाओं की पूर्ति कर रहा है, जिनमें अलग-अलग घर, छोटे और बड़े उद्यम और प्रोफेशनल शामिल हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!