JCB में आई खराबी, अवैध कब्जा हटवाने पहुंचा प्रशासनिक वापस लौटा

Edited By Isha, Updated: 19 Dec, 2019 01:31 PM

jcb malfunction illegal possession removed administrative returned

बुधवार को जिला उपायुक्त के आदेश पर प्रशासनिक अमला बिजावा में जोहड़ पर चल रहे अवैध कब्जे को हटवाने के लिए पहुंचा। कार्रवाई के लिए नायब तहसीलदार जगदीश चंद्र को बतौर डयूटी....

इसराना (बलराज) : बुधवार को जिला उपायुक्त के आदेश पर प्रशासनिक अमला बिजावा में जोहड़ पर चल रहे अवैध कब्जे को हटवाने के लिए पहुंचा। कार्रवाई के लिए नायब तहसीलदार जगदीश चंद्र को बतौर डयूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया था। इस मौके पर बी.डी.पी.ओ. जितेंद्र सिंह, एस.ई.पी.ओ. सतेंद्र कुमार, ग्राम सचिव वीरभान, जयभगवान, प्रदीप कुमार व राजबीर कादियान व गांव की महिला सरपंच के पति सुरेंद्र सिंह के साथ पुलिस बल भी मौजूद रहा।

जे.सी.बी. मशीन में खराबी आने से काम रुकने के बाद प्रशासनिक अमला वापस लौट गया। अब प्रशासनिक अमले ने तालाब की जमीन से नाजायज कब्जा हटाने के लिए 20 दिसम्बर का दिन तय किया है। बता दें कि ग्रामीण दिनेश कुंडू वासी बिजावा ने जिला उपायुक्त को भेजी शिकायत में आरोप लगाया था कि गांव के कुछ ग्रामीण गांव की जमीन पर नाजायज कब्जा किए हुए हैं। ग्राम पंचायत से शिकायत करने के उपरांत भी तालाब की जमीन पर हुए नाजायज कब्जे को नहीं हटाया गया।

ग्रामीण ने मामले की शिकायत जिला उपायुक्त को भेजकर तालाब की जमीन से नाजायज कब्जा हटवाने की गुहार लगाई थी। जिला उपायुक्त के आदेश पर प्रशासनिक अमला बिजावा में बुधवार को नाजायज कब्जा हटवाने पहुंचा था। एक घंटे की कार्रवाई के बाद जे.सी.बी. मशीन में खराबी आने काम बंद हो गया। अब प्रशासनिक अमले ने तालाब की जमीन से नाजायज कब्जा हटाने के लिए 20 दिसम्बर का दिन तय किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!