सरहौल टोल पर जरा सी तकरार मारपीट तक पहुंची, घंटों तक जाम में फंसे राहगीर

Edited By Shivam, Updated: 26 Feb, 2019 04:18 PM

jam on sarhaul toll plaza

गुरुग्राम दिल्ली एक्सप्रेस वे सरहौल टोल पर जरा सी तकरार ने इतना तूल पकड़ा कि विवाद मारपीट तक जा पहुंचा। वहीं इस विवाद के कारण टोल पर जाम लगना शुरू हो गया और करीब एक घंटे तक लोग जाम में फंसे रहे। दरअसल, टैक्सी ड्राइवर के साथ मारपीट के बाद गुस्साएं...

गुरूग्राम(मोहित): गुरुग्राम दिल्ली एक्सप्रेस वे सरहौल टोल पर जरा सी तकरार ने इतना तूल पकड़ा कि विवाद मारपीट तक जा पहुंचा। वहीं इस विवाद के कारण टोल पर जाम लगना शुरू हो गया और करीब एक घंटे तक लोग जाम में फंसे रहे। दरअसल, टैक्सी ड्राइवर के साथ मारपीट के बाद गुस्साएं टैक्सी ड्राइवरों ने एक्प्रेसवे को जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद इस जाम को खुलवाया।

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 11 बजे एमसीडी टोल प्लाजा पर टैक्स ना देने के को लेकर टैक्स ड्राइवर और टोल कर्मियों के बीच काफी झड़प हुई। उसी दौरान टैक्सी ड्राइवर और टोल कर्मियों के बीच विवाद मारपीट पर आ पहुंचा, जिसके बाद टैक्सी ड्राइवर ने अपनी साथियों के साथ मिलकर टोल प्लाजा के पास ही जाम लगा दिया। देखते ही देखते जाम सरहौल टोल से लेकर इफको चौक तक पहुंच गया।

PunjabKesari

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया। टैक्सी ड्राइवर्स का आरोप था कि टोल प्लाजा कर्मियों को टैक्स देने के बाद भी उसके साथ गाली गलौच और मारपीट की गई है। वहीं टैक्सी ड्राइवरों ने इस मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की पुलिस ने इस पूरे मामले में टैक्सी ड्राइवर्स को आश्वासन दिया तो उसके बाद जाम खुला, इस बीच करीब एक घंटे तक लोगों को जाम में फंसा रहना पड़ा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!