जे.ई. को महिला के साथ दुर्व्यवहार करना पड़ा महंगा, किया निलम्बित

Edited By Isha, Updated: 24 Jan, 2020 01:02 PM

j e expensive had to suspend the woman suspended

नगर परिषद नरवाना में कार्यरत जे.ई. को एक महिला के साथ दुव्र्यवहार करना महंगा पड़ गया। शहरी स्थानीय निकाय विभाग पंचकूला के महानिदेशक ने आरोपी जे.ई. सुरेश चंद्र को तुरंत प्रभाव.....

नरवाना (राजीव) : नगर परिषद नरवाना में कार्यरत जे.ई. को एक महिला के साथ दुव्र्यवहार करना महंगा पड़ गया। शहरी स्थानीय निकाय विभाग पंचकूला के महानिदेशक ने आरोपी जे.ई. सुरेश चंद्र को तुरंत प्रभाव से निलम्बित करने के आदेश जारी किए हैं। उल्लेखनीय है कि गत वर्ष दिसम्बर माह में नगर परिषद कार्यालय में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत मकान बनाने संबंधी अपनी किस्त के बारे में जानकारी लेने पहुंची एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

वीडियो वायरल होने पर संज्ञान लेते हुए राज्य महिला आयोग की सदस्य सुमन बेदी गत 17 दिसम्बर को नगर परिषद कार्यालय में पहुंची थी और इस मामले की जांच की थी। सुमन बेदी ने महिला से मौके पर ही पूछताछ की थी और महिला ने जे.ई. पर उसके साथ दुव्र्यवहार करने के आरोप लगाए थे। उस समय ही सुमन बेदी ने कहा कि था कि वह जे.ई. सुरेश चंद्र को निलम्बित करने के लिए विभाग को आयोग की ओर से पत्र लिख कर सिफारिश करेंगी। अब विभाग ने महिला आयोग के पत्र पर संज्ञान लेते हुए जे.ई. सुरेश चंद्र को तुरंत प्रभाव से निलम्बित करने के आदेश जारी कर दिए हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!