बदनामी के डर से बताने में छिपाई कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी, 18 लोग लपेटे में

Edited By Shivam, Updated: 11 May, 2020 02:46 PM

information hidden about being corona positive in fear of slander

मानेसर के सेक्टर वन में कोरोना पॉजिटिव मिलने से खौफ का माहौल पैदा हो गया है। हैरानी की बात यह है कि कोरोना पॉजिटिव लड़का जिस पीजी में रह रहा था, उस पीजी में परचून की दुकान के मालिक के यहां काम करने वाले लगभग 18 मजदूर और भी इसके संपर्क में आए हैं।

मानेसर (राजेश भारद्वाज): मानेसर के सेक्टर वन में कोरोना पॉजिटिव मिलने से खौफ का माहौल पैदा हो गया है। हैरानी की बात यह है कि कोरोना पॉजिटिव लड़का जिस पीजी में रह रहा था, उस पीजी में परचून की दुकान के मालिक के यहां काम करने वाले लगभग 18 मजदूर और भी इसके संपर्क में आए हैं। 

बताया जा रहा है कि पीजी व दुकान की बदनामी के डर से दबाव बनाया गया कि इसका खुलासा ना किया जाए और मरीज को पीजी से निकालकर ऐसी इमारत में भेज दिया गया जोकि निर्माणाधीन है, जहां बिजली, पानी की कोई व्यवस्था नहीं है। सोसायटी प्रधान सुनील पंवार ने बताया कि उन्होंने इस मरीज का पता लगाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। उसकी कंपनी तक जाकर पॉजिटिव का पता निकाल लिया। रविवार देर रात पिछले तीन दिन से सेक्टर वन में रह रहे कोरोना पॉजिटिव पांडे को उपचार के लिए एंबुलेंस से गुडग़ांव में भेजा गया।

PunjabKesari, Haaryana

सवाल यह उठाए जा रहे हैं कि इस तरह हरकत क्यों की गई, जबकि पता रहते भी तीन दिन से इस कोरोना पॉजिटिव को उपचार के लिए नहीं भेजा गया बल्कि मानेसर में ही अपनी बदनामी को छुपाने के डर से रखा गया। कमल सोसायटी व आसपास के लोगों में भय का माहौल है।

 बताया जा रहा है कि पॉजिटिव लड़का सेक्टर में परचून की दुकान पर आवाजाही करता था। दुकान में काम करने वाले लड़के भी इसके साथ पीजी में रहते हैं। लोगों को डर ये सता रहा है कि काफी हद तक परचून सामान की खरीददारी करते हुए यही सब लड़के ग्राहकों के सम्पर्क में आते रहे। सुनील पंवार के अनुसार कोरोना पॉजिटिव ने अपने सम्पर्क में आए 18 लड़कों के नाम बताए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!