बाबा अमरपुरी के साथ वीडियो में दिख रही युवती आई सामने, बताई आपबीती

Edited By Deepak Paul, Updated: 25 Jul, 2018 06:34 PM

in front of baba amarpuri the young woman who is seen in the video

सोशल मीडिया पर महिलाओ की दुष्कर्म की वीडियो वायरल मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे बाबा अमरपुरी की मुश्किले कम होने का नाम नही ले रही है अब बाबा के साथ वीडियो में आ रही महिला ने मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष रखते हुए बाबा के खिलाफ कडी से कडी...

टोहाना( सुशील सिंगला):  सोशल मीडिया पर महिलाओ की दुष्कर्म की वीडियो वायरल मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे बाबा अमरपुरी की मुश्किले कम होने का नाम नही ले रही है अब बाबा के साथ वीडियो में आ रही महिला ने मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष रखते हुए बाबा के खिलाफ कडी से कडी कार्रवाई की मांग की है तथा बाबा पर गंभीर आरोप लगाए है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस ने लड़की के 164 के तहत ब्यान भी दर्ज करवा दिए है। 

ये कह रही है पीडिता
शक्तिनगर स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर के महंत अमरपुरी के साथ विडियो में दिख रही महिला ने बताया कि उसे कुछ परेशानी थी जिसके चलते उसके पिता उसे बाबा के पास मंदिर में ले गए थे। जिसके बाद उसके पिता सामान खरीदने बाहर चले गए। उसने कहा कि जिसके बाबा एक गिलास में कुछ पेय पदार्थ डालकर लाए जो उसे पिला दिया। फिर बाबा ने उसके साथ गलत कार्य किया तथा रिवाल्वर दिखाकर बाबा ने कहा कि कुछ बताया तो जान से मार दूंगा। फिर बाबा उसे वीडियों के बल पर बार-बार बुलाता रहा। 

उसने कहा कि इस बाबा ने इनकी जिंदगी खराब की है ओर लडकियों की जिंदगी को यह खराब न करे ऐसे बाबा को फांसी की सजा दी जाए। उसने कहा कि बाबा कुछ तंत्र-मंत्र कर देता और कुछ जपने के लिए मंत्र बोल देता था कि इसको जपते रहो। पीडिता के अनुसार बाबा उसे अपनी गुफा में ले गया जहां उसकी गलत वीडियो बनाई तथा रिवाल्वर दिखाकर कहा घर बताओगे तो तुम्हे व तुम्हारे परिवार को मार डालेंगे। उसने कहा कि बाबा की इस हरकत का कई बार विरोध किया लेकिन बाबा ने उसे डराकर रखा जिसके चलते वो उसने यह बात घर भी नही बताई। उसने कहा कि बाबा बहुत सी लड़कियों को अपनी गुफा में लेकर जाता था जो बहुत डरावनी है जहां बेड भी लगा हुआ है उसी पर वह गलत कार्य करता था।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!