400 साधुओं को नपुंसक बनाने के मामले में गवाह को पैसों का अॉफर, FIR दर्ज(VIDEO)

Edited By Deepak Paul, Updated: 16 Sep, 2018 11:21 AM

डेरा सच्चा सौदा सिरसा के बलात्कारी बाबा राम रहीम के खिलाफ चल रहे करीब 400 से अधिक साधुओं को नपुंसक बनाने के मामले ....

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):  डेरा सच्चा सौदा सिरसा के बलात्कारी बाबा राम रहीम के खिलाफ चल रहे करीब 400 से अधिक साधुओं को नपुंसक बनाने के मामले में मुख्य गवाह और इस मामले के शिकायतकर्ता हंसराज चौहान को केस वापिस लेने और पंचकूला सीबीआई कोर्ट में गवाही नहीं देने के लिए पैसों की खुली ऑफर दिए जाने का मामला सामने आया है। हंसराज चौहान को बाबा के ही एक कट्टर डेरा प्रेमी ने खुला ऑफर दिया है कि वह बाबा के खिलाफ नपुंसक बनाने के केस में गवाही ना देकर मनमर्जी की रकम ले सकता है। 

साथ ही जब हंसराज चौहान ने ये ऑफर ठुकराने की बात कही तो उसे धमकी भी दी गई है। इस पूरे मामले की शिकायत शिकायतकर्ता हंसराज चौहान ने पहले सीबीआई को की और उसके बाद यह मामला जिला फतेहाबाद पुलिस के पास पहुंचा। फतेहाबाद के सिटी टोहाना थाने में इस मामले में अब आरोपी डेरा प्रेमी राजकुमार निवासी सिरसा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 
PunjabKesari
शिकायतकर्ता हंसराज चौहान ने बताया कि 29 अगस्त को उसके घर एक गाड़ी में सिरसा निवासी डेरा प्रेमी राजकुमार आया और उसने कहा कि वह डेरा प्रमुख के कहने पर यहां आया है। उसने कहा कि राम रहीम के खिलाफ चल रहे केस में गवाही न देकर केस वापस लेले, जिसके बदले में उसे मनमर्जी का पैसा दिया जाएगा।  चौहान ने बताया कि जब मैने इस अॉफर को ठुकराना चाहा तो डेरा प्रेमी उसे धमकी देते हुए वहां से चला गया।
PunjabKesari
इसके बाद उसने सीबीआई को इस संबंध में पत्र लिखकर शिकायत दर्ज करवाई। सीबीआई की आगामी कार्रवाई के तहत मामले में अब सिटी टोहाना थाना पुलिस ने आरोपी डेरा प्रेमी राजकुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
PunjabKesari
सिटी टोहाना थाना की एसएचओ इंस्पेक्टर अरूणा ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें हंसराज चौहान निवासी टोहाना की एक शिकायत प्राप्त हुई है जिसमें आरोप लगाया गया कि सिरसा के एक डेरा प्रेमी ने हंसराज चौहान को बाबा गुरमीत राम रहीम के खिलाफ चल रहे केस में पैसे लेकर केस वापिस लेने का ऑफर दिया गया है। उनका कहना है कि ममाले की जांच की जा रही है, जल्द ही अारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
PunjabKesari
वहीं डेरा मामलों के जानकार गुरदास सिंह तूर ने बताया कि हंसराज चौहान जैसे जो लोग निडर होकर डेरा प्रमुख राम रहीम के काले कारनामों का पर्दाफाश करके अपनी लड़ाई लड रह हैं उन लोगों को अब डेरा प्रमुख अपने अनुयायियों के जरिए डराने और धमकाने का काम कर रहा है। तूर ने कहा कि डेरा प्रमुख अपने लोगों से केस के गवाहों और शिकायकर्ताओं को जान-माल की क्षति पहुंचा सकता है। ऐसे में जरूरी है कि आरोपियों पर सख्त कार्रवाई हो क्योंकि डेरा प्रमुख पर लगे बलात्कार के आरोपों के बाद धमकी देने और पैसों के खुले ऑफर देने के उदाहरण पहले भी सामने आ चुके हैं।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!