गैरकानूनी तरीके से गर्भपात करते दंपति गिरफ्तार, 3 महीने से अधिक की गर्भवती थी महिला

Edited By Manisha rana, Updated: 05 Dec, 2020 10:31 AM

illegal abortion couple arrested woman pregnant for more than 3 months

यमुनानगर के थाना फर्कपुर के इलाके में दंपत्ति छछरौली की एक महिला का गैर कानूनी तरीके से गर्भपात कर रहे थे। इसकी सूचना जिला सिविल सर्जन को मिली। उन्होंने पीएनडीटी के नोडल ऑफिसर डॉक्टर राजेश परमार की अध्यक्षता में टीम बनाकर...

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : यमुनानगर के थाना फर्कपुर के इलाके में दंपत्ति छछरौली की एक महिला का गैर कानूनी तरीके से गर्भपात कर रहे थे। इसकी सूचना जिला सिविल सर्जन को मिली। उन्होंने पीएनडीटी के नोडल ऑफिसर डॉक्टर राजेश परमार की अध्यक्षता में टीम बनाकर उन्हें पुलिस के साथ रवाना किया। जब पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो मौके से टीम ने खून से लगे औजार बरामद किए।

वहीं महिला को अस्पताल में लाकर उसका अल्ट्रासाउंड कराया गया। जिससे स्पष्ट हुआ कि महिला 3 महीने से अधिक की गर्भवती थी और उसका अबॉर्शन किया गया है। डॉ राजेश परमार ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। महिला ने बताया कि वह डॉक्टर दंपति को दिखाने आई थी वहां पुलिस पहुंच गई।

बच्चे को गर्भ में गिराना व मारना अपराध है। इस तरह के मामले ना हो। इसके लिए सरकार बार-बार लोगों को जागरूक करती है। लेकिन इसके बावजूद लोग ऐसे कार्यों को अंजाम देते हैं। अब पूछताछ में यह स्पष्ट होगा कि किस तरह से यह गोरखधंधा चल रहा था और इसमें कौन-कौन संलिप्त थे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!