IAS रानी नागर का फिर छलका दर्द, सरकारी आवास न मिलने के कारण गुर्जर भवन में कर रही बसेरा

Edited By Isha, Updated: 07 Feb, 2021 11:50 AM

ias rani nagar settles in gurjar bhavan

र्जर समाज की इकलौती आई.ए.एस. रानी नागर ने आज एक बार फिर अपनी फेसबुक पेज पर अपना दु:ख प्रकट किया। उन्होंने लिखा कि इसके बारे मैं पुन: बताना चाहती हंू कि मैंने 11 नवम्बर 2020 से हरियाणा सरकार में कार्यभार ग्रहण कर लिया है। वर्तमान में मैं अतिरिक्त...

कैथल(महीपाल/गौरव): गुर्जर समाज की इकलौती आई.ए.एस. रानी नागर ने आज एक बार फिर अपनी फेसबुक पेज पर अपना दु:ख प्रकट किया। उन्होंने लिखा कि इसके बारे मैं पुन: बताना चाहती हंू कि मैंने 11 नवम्बर 2020 से हरियाणा सरकार में कार्यभार ग्रहण कर लिया है। वर्तमान में मैं अतिरिक्त सचिव, हरियाणा सरकार, नागरिक संसाधन सूचना विभाग के पद पर हरियाणा सिविल सचिवालय चंडीगढ़ में कार्यरत हूं। अभी सरकारी आवास उपलब्ध नहीं होने के कारण मैं अपने गुर्जर समाज के गुर्जर भवन, सैक्टर-28डी, चंडीगढ़ में निवास कर रही हूं।
 
इस विषय को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुर्जेवाला ने खट्टर सरकार पर हमला बोला। सुर्जेवाला ने कहा कि खट्टर साहेब, आपके शासन में गुर्जर समाज की इकलौती आई.ए.एस. रानी नागर को प्रताडि़़त किया गया, उन्हें इस्तीफा तक देने को मजबूर किया गया और इतना ही नहीं अब उन्हें दोबारा कार्यभार ग्रहण करने पर भी सरकारी निवास तक नहीं दिया जा रहा है। वह चंडीगढ़ के गुर्जर भवन में रहने को मजबूर है। क्या भाजपा के मंत्री/विधायकों को शर्म से डूब मरना चाहिए। क्या भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा का यही सत्य है। क्या खट्टर सरकार गुर्जर समाज की बेटी आई.ए.एस. रीना नागर को इसी तरह से प्रताडि़त करती रहेगी। सुर्जेवाला ने कहा कि सरकार को चाहिए कि तुरंत प्रभाव से आई.ए.एस. रानी नागर को सरकारी आवास दिया जाए। 
  


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!