ना इनेलो की टिकट मांगी ना कभी इनेलो में जाऊंगा:  राव इंद्रजीत सिंह

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 06 May, 2018 07:34 PM

i did not ask for an ino ticket or i will go to inolo

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह आज महेंद्रगढ़ के गांव दौंगड़ा अहीर के स्टेडियम में आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने रैली को लेकर मीडिया व लोगों में उनकी इनेलों में जाने की चर्चाओं पर विराम लगाते हुए कहा कि वो कभी.....

महेंद्रगढ़(नरेंद्र वत्स):  केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह आज महेंद्रगढ़ के गांव दौंगड़ा अहीर के स्टेडियम में आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने रैली को लेकर मीडिया व लोगों में उनकी इनेलों में जाने की चर्चाओं पर विराम लगाते हुए कहा कि वो कभी चौटाला परिवार के पास इनेलो की टिकट मांगने नहीं गए। ना वो इनेलो में शामिल होंगे। रैली में प्रदेश के शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा व जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारी लाल विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

एक बार पूर्व उपप्रधान चौधरी देवीलाल की जयंती समारोह में जरूर शिरकत की थी। इस दौरान अभय चौटाला ने उन्हें पार्टी की हरे रंग की पगड़ी पहनाने की कोशिश की थी। उन्होंने उनकी पगड़ी भी पहने से इनकार कर दिया था।

उन्होंने कहा मुझे विश्ववास हो गया है कि आज भी दक्षिणी हरियाणा की जनता का उनमें विश्वास कायम है। केंद्र में प्रदेश से दो मंत्री हैं। एक मैं व एक कृष्णपाल गुर्जर। पीएम ने सभी मंत्रियों की ड्यूटी लगाई है कि जो योजनाएं केंद्र सरकार ने शुरू की है, वो धरातल पर पहुंची है या नहीं। इसी का फीड बैक लेने के लिए उन्होंने यह कार्यक्रम रखा था। 
PunjabKesari
केंद्र सरकार की वन रैंक व पेंशन, उज्जवला योजना समेत अन्य केंद्रीय योजनाओं के संबंध में यदि किसी कोई परेशानी है या फिर किसी के पास कोई सुझाव है तो वो उनकी एमपी वाली मेल पर अपनी बात रख सकते हैं। तीसरे अब युवाओं का समय है। युवा पीढ़ी को संघर्ष की मशाल पकडवाने का समय आ गया है। वो आगे आ रहे है। यह अच्छी बात है। उन्हें विश्वास है कि वो संघर्ष में उनके साथ जुड़ रहे है।

शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा कि आज देश भर में 20 प्रदेशों में भाजपा की सरकार है। पीएम नरेंद्र मोदी का कांग्रेस मुक्त भारत का सपना पूरा होने वाला है। 15 मई के बाद देश के 21वें प्रदेश कर्नाटक में भाजपा की भारी बहुमत से सरकार बनेंगी। आने वाला समय भाजपा का है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के भाजपा छोडऩे की चर्चा पर भी विराम लगाया। 

शर्मा ने कहा कि उन्होंने जब राव इंद्रजीत सिंह को भाजपा ज्वाईंन करवाई थी। उस समय भी कुछ लोगों को यह बात हजम नहीं हुई थी। अब कुछ लोग अफवाह फैलाकर जनता में भ्रम की स्थित पैदा करना चाहते हैं। चुनाव में राव इंद्रजीत सिंह व उनके तालमेल से दक्षिणी हरियाणा के अंतिम छोर गोद बलाह से गुडग़ांव के डूंडाहेडा तक 14 विधानसभा क्षेत्रों में दूसरे निशान का व्यक्ति नहीं जीता। 

उन्होंने कहा कि भाजपा क्षेत्र में रहने वाले लोगों की तकदीर भी बदलेगी और क्षेत्र की तस्वीर भी बदलेगी। उन्होंने दक्षिणी हरियाणा में अच्छी पैदावार की निशानी वाले  बाजरे के सिरटे की तरह इंद्रजीत सिंह को भी बरकत वाला सिरटा बताते हुए उनकी ईमानदार छवि की तारीफ की। इस अवसर पर रैली की संयोजक इंद्रजीत सिंह बेटी आरती राव ने भी रैली में पहुंचे सभी लोगों का आभार जताया। 
PunjabKesari
साथ ही कहा कि उनके एक छोटे से बुलाव पर इतना बड़ा जो जनसमूह एकत्र हुए है। सभी लोगों का तहे दिल से आभार प्रकट करती हूं। इस जनसभा को जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारीलाल, सांसद चौधरी धर्मवीर, पूर्व मंत्री व विधायक विक्रम यादव, नारनौल के विधायक ओमप्रकाश यादव, पटोदी की विधायक बिमला चौधरी, पार्टी के जिला प्रभारी अरविंद यादव, जिला अध्यक्ष शिवकुमार ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर मनीष मित्तल, गुडगांव की मेयर मधुबाला, रेवाडी जिला प्रधान योगेंद्र पालीवाल, मार्केट कमेटी  जिला प्रमुख राजेश देवी,नारनौल के चेयरमैन जेबी सैनी, नरेंद्र झिगमरिया, जिला पार्षद कुलदीप सुरजनवास, प्रदीप मालडा,  महिला जिला प्रधान सरला यादव, युवा मुर्चो जिला अध्यक्ष पवन खैरवाल, डॉ. तरूण यादव, अमित मिश्रा, कुलदीप शर्मा, कंवर डालुसिंह, डॉ. अरविंद यादव कुंड, बाबूलाल मुंडिया खेड़ा उपस्थित थे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!