अब देखोगी ‘इंतकाम’, करना पड़ेगा सुसाइड, जमानत मिलते ही बदनामी का ‘गेम’ शुरू

Edited By vinod kumar, Updated: 19 Jan, 2020 01:43 PM

husband threatens to malign pornographic photos and videos

महिला ने पति पर अश्लील व्हाट्सएप स्टेटस डालने व उसके अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करके बदनाम करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। आरोप है कि पति का फूफा उन्हें गुंडे से उठवाने की धमकी दे रहा है। महिला थाना पुलिस ने इस सम्बंध में...

पानीपत(संजीव): महिला ने पति पर अश्लील व्हाट्सएप स्टेटस डालने व उसके अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करके बदनाम करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। आरोप है कि पति का फूफा उन्हें गुंडे से उठवाने की धमकी दे रहा है। महिला थाना पुलिस ने इस सम्बंध में आरोपी पति, ससुर व फूफा ससुर के खिलाफ केस दर्ज करके जांच तेज कर दी है। 

थाना मॉडल टाऊन क्षेत्र के अंतर्गत एक कालोनीवासी 24 वर्षीय महिला ने बताया कि उसकी शादी जिला जींद के एक गांव में हुई थी। ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा उसे दहेज के लिए शारीरिक व मानसिक तौर पर प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। ससुर ने उसके साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया। जिसके चलते उसने करीब साढ़े 4 माह पहले महिला थाना में आरोपियों के खिलाफ भादंसं की धारा 323, 498ए, 354ए, 406, 506, 376, 34 के तहत एक केस भी दर्ज करवाया था। 

मामले में पुलिस ने पति व ससुर को अरैस्ट कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद अब उसका पति उसे तथा उसके परिवार को बदनाम करने व आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धमकियां दे रहा है। जब वह ससुराल में थी तो पति ने उसे दिखाया था कि उसने उसकी अश्लील वीडियो व फोटो अपने मोबाइल में बना रखी हैं। अब आरोपी उसे उक्त वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

जेल भिजवाने का भुगतना पड़ेगा खमियाजा
महिला ने बताया कि उसने सारे मामले के बारे में अपने पिता को बताया तो पिता ने ससुर से फोन पर बातचीत करके पति को ऐसी हरकतें से रोकने बारे कहा क्योंकि ऐसी हरकतों से दोनों ही परिवारों की समाज में इज्जत मिट्टी में मिल रही है तथा भविष्य में समझौते होने के आसार पर भी कमजोर होते हैं। जिस पर ससुर ने भी उलटा यही जवाब दिया कि बाप-बेटे को जेल में भिजवाने का खमियाजा तो भुगतना ही पड़ेगा।

सैंया भए कोतवाल अब डर...
महिला ने बताया कि जेल से जमानत पर आने के बाद पति अब अपने फूफा के पास रह रहा है, जोकि पुलिस में है। जब उसके पिता ने इस सम्बंध में फूफा ससुर से बात करके आरोपी को ऐसा करने से रोकने की विनती की तो उसने भी आरोपी पति का ही पक्ष लिया तथा उन्हें धमकी दी कि उनके पास काफी बदमाश हैं तथा वे बदमाश भेजकर उन पर हमला करवा सकता है। 

यह स्टेटस डालकर दी धमकी
महिला का आरोप है कि पति ने उसके बारे में व्हाट्सएप स्टेटस में लिखा है कि उसके रोने के दिन शुरू हो गए हैं। वह पूरे परिवार की जिंदगी बर्बाद कर देगा तथा कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। किसी ने उसका यह रूप अभी तक नहीं देखा होगा। उसके पास काफी अश्लील व फोटो हैं, जिसे अब वह पूरी दुनिया को दिखा देगा। जिससे उसका घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा। वह क्या चीज है, यह जल्द ही पूरी दुनिया को दिखा देगा। 

अश्लील तस्वीर डाल लिखा अगला नम्बर तेरा...
महिला का आरोप है कि करीब एक माह पहले आरोपी पति ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक महिला की अश्लील वीडियो डालते हुए अगले स्टेटस में लिखा है कि अब वह उसके भी ऐसे ही स्टेटस लगा सकता है। आरोपी द्वारा इस तरह के करीब 3 दर्जन अश्लील स्टेटस डाले जा चुके हैं। जिसके चलते रिश्तेदारों में उसकी व परिवार के अन्य सदस्यों की छवि धूमिल हो रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!