प्रेम प्रसंग का हुआ पर्दाफाश तो पत्नी का किया कत्ल

Edited By Updated: 16 Mar, 2017 03:23 PM

husband killed his wife due to exposed his affair

शहर की वाल्मीकि बस्ती में एक विवाहिता की उसके पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या का कारण पति के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक पति ने पत्नी...

समालखा (राकेश):शहर की वाल्मीकि बस्ती में एक विवाहिता की उसके पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या का कारण पति के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक पति ने पत्नी को दूध में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे उसकी पत्नी सो गई। अचानक करीब राज 1 बजे पत्नी की अांख खुली तो उसने पति को उसकी प्रेमिका से बात करते सुना। दोनों में इस बात को लेकर झगड़ा हो गया। पति ने किसी तरह पत्नी से माफी मांग कर उसे सुला दिया और बाद में उसका गला दबाकर हत्या कर दी। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आई.पी.एस. चंद्रप्रकाश, डी.एस.पी. दलबीर सिंह, थाना प्रभारी नरेंद्र दहिया व चौकी इंचार्ज अतर सिंह ने घटना स्थल का मुआयना किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ करने के बाद शव को पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।


मिली जानकारी के मुताबिक यू.पी. बागपत के सरूरपुर वासी मृतक महिला के पिता नवाब ने बताया कि बुधवार सुबह उसके साढू बाबू के पास फोन आया कि उसकी बेटी रुकसार ने कुछ खा लिया और उसकी मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद वह अपने बेटे इकबाल व अन्य परिजनों के साथ उनके घर पर पहुंचे। पिता नवाब ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी रुकसार को पति शौकीन ने गला घोंटकर मारा है। उसके गले पर निशान भी हैं। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पिता नवाब व भाई इकबाल ने आरोप लगाया कि रुकसार का पति शौकीन दहेज के लिए प्रताड़ित करता था और उसके किसी अन्य महिला के साथ सम्बंध थे। उन्होंने आरोप लगाया कि वह रुकसार को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला देता था और रातभर महिला से बात करता था। इसी को लेकर महीना पहले भी पंचायत हुई थी। मामले की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. दलबीर सिंह, एस.एच.ओ. नरेंद्र दहिया व चौकी इंचार्ज अतर सिंह मौके पर पहुंचे, साथ ही एफ.एस.एल. की टीम ने जांच के लिए नमूने एकत्रित किए।

कभी बाइक तो कभी पैसों की करता था मांग
मृतका की मां सरोजा ने रोते हुए बताया कि रुकसार 4 बहनों में सबसे छोटी थी। करीब 6 वर्ष पहले उसकी शादी शौकीन से की थी और उनकी एक 4 साल की बेटी भी है। उसने आरोप लगाया कि उनके द्वारा दहेज में दिया गया सामान उसने बेच दिया और अब कभी बाइक तो कभी पैसों की मांग करता था। उन्होंने आरोप लगाया कि रुकसार ने जो गहने पहने हुए थे, वह भी उतार लिए। इस सम्बंध में चौकी इंचार्ज अतर सिंह का कहना है कि मृतका के पिता नवाब के बयान पर आरोपी पति शौकीन व उसके पिता, 2 भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव का पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी शौकीन को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे कल अदालत पेश में किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!