पत्नी के अवैध संबंधों से तंग आकर पति ने लगाया फंदा, छोड़ा सुसाइड नोट(Video)

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 05 May, 2018 12:50 PM

ओम नगर में रहने वाले युवक ने पत्नी के अवैध सम्बंधों से तंग आकर घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले युवक ने सुसाइड नोट भी लिखा है जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वहीं, पुलिस ने युवक की मां के बयान पर उसकी पत्नी, प्रेमी, ताऊ ससुर व एक...

सोनीपत(पवन राठी): ओम नगर में रहने वाले युवक ने पत्नी के अवैध सम्बंधों से तंग आकर घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले युवक ने सुसाइड नोट भी लिखा है जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वहीं, पुलिस ने युवक की मां के बयान पर उसकी पत्नी, प्रेमी, ताऊ ससुर व एक अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का मामला दर्ज कर लिया है। युवक की सवा साल पहले शादी हुई थी और उसका 3 माह का बच्चा भी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

ओम नगर गली नम्बर-1 निवासी अनिल ने गत शाम अपने घर में फंदा लगा लिया। घटना के समय उसकी मां सत्यवंती पार्क में टहलने गई थी और पत्नी मायके गई हुई है। सत्यवंती जब घर पहुंची तो रोशनी के लिए आंगन में लगाए गए जाल पर बेटे का शव लटका मिला। सत्यवंती ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे अनिल (26) की शादी सवा साल पहले सलीमसर माजरा निवासी ज्योति के साथ हुई थी। शादी के बाद ज्योति को 3 माह का एक लड़का है। महिला ने बताया कि शादी के बाद उन्हें ज्योति के अवैध सम्बंधों के बारे में जानकारी मिली थी। लोकलाज के चलते वह वह चुप रहे। 
PunjabKesari
उन्होंने कई बार ज्योति को समझाया लेकिन ज्योति नहीं मानी। उसका प्रेमी गांव सलीमसर माजरा निवासी अमित उन्हें कई बार गली में आते-जाते दिखाई दिया। ज्योति को समझाने के बाद भी उसने अपने प्रेमी से बातचीत करना व मिलना नहीं छोड़ा। मामले की जानकारी ज्योति के ताऊ सतपाल को दी गई। जिस पर ज्योति के ताऊ ने अपनी बेटी का पक्ष लेते हुए कहा था कि वह उन पर ही मुकद्दमा दर्ज करवा देंगे। पत्नी के अवैध संबंध के चलते ही उसके बेटे ने आत्महत्या कर ली। महिला ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और एफ.एस.एल. की टीम भी बुलवाई गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने सत्यवंती के बयान पर ज्योति, अमित, ताऊ सतपाल व एक अन्य के खिलाफ  आत्महत्या के लिए विवश करने का मामला दर्ज कर लिया है। 

घर आकर की थी मारपीट, दी थी केस में फंसाने की धमकी 
सत्यवंती ने पुलिस को बताया कि ज्योति के अवैध सम्बंधों के बारे में जब उसके ताऊ सतपाल को अवगत करवाया। उन्होंने घर आकर अनिल व उसके साथ मारपीट की और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी थी। मामले की शिकायत पुलिस को दी थी लेकिन बेटे का घर बसाने के चक्कर में शिकायत को वापस ले लिया था। 
PunjabKesari
यह लिखा युवक ने सुसाइड नोट में 
अनिल के पास से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें लिखा मिला है कि मेरी मौत का कारण मेरी पत्नी ज्योति है। उसके नाजायज संबंध होने के कारण मैं सहन नहीं कर पाया। उसी के गांव का अमित नाम का लड़का है। वह मेरे घर पर धमकी दिलवाती थी और उसकी मां उसी का साथ दे रही है। ज्योति की मां व ताऊ धमकी दिलवाने में साथ हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!