प्रेम विवाह रचाने वाली पत्नी निकली चोर, सदमे में पति ने किया सुसाइड

Edited By Shivam, Updated: 24 Feb, 2019 04:49 PM

घर से भागकर 3 माह पूर्व प्रेम विवाह करने वाले एक आईटीआई छात्र को जब यह पता चला कि उसने जिस युवती से विवाह रचाया है, वह चोर है तो सदमे में आकर उसने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया। विवाह से पहले चोरी के आरोप में युवती जेल भी जा चुकी है। इकलौते...

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): घर से भागकर 3 माह पूर्व प्रेम विवाह करने वाले एक आईटीआई छात्र को जब यह पता चला कि उसने जिस युवती से विवाह रचाया है, वह चोर है तो सदमे में आकर उसने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया। विवाह से पहले चोरी के आरोप में युवती जेल भी जा चुकी है। इकलौते पुत्र को खो चुकी मां ने पत्नी के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार जिला के गांव बुड़ौली निवासी 30 वर्षीय आईटीआई छात्र भगत सिंह ने जिला के ही गांव देहलावास निवासी 22 वर्षीय युवती भतेरी के साथ घर से भागकर तीन माह पूर्व प्रेम विवाह किया था। भतेरी का बुड़ौली में आना-जाना था। उन्होंने यह विवाह दिल्ली के उत्तमनगर क्षेत्र स्थित आर्य समाज मंदिर में किया था। अपने दाम्पत्य जीवन से बेहद खुश दिखाई दे रहे भगत सिंह को उस समय भारी सदमा लगा, जब उसे यह पता चला कि उसकी पत्नी एक चोर है।

दरअसल, उसकी पत्नी के खिलाफ बुड़ौली की दुकान से 72 हजार रुपये चोरी करने का केस दर्ज है। उसकी यह सारी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाने के कारण पुलिस ने उसे प्रेम विवाह करने के बाद गिरफ्तार कर लिया था और नारनौल जेल भेज दिया था। प्रेम में डूबे भगत ने जैसे-तैसे भागदौड़ करके उसकी जमानत कराई। उसे उस समय एक और सदमा लगा भतेरी ने यह आरोप लगा दिया कि चोरी की नगदी उसने अपने पति को दी है। जबकि भगत का कहना था कि उसे तो पता ही नहीं था कि उसकी पत्नी चोर है।

PunjabKesari, rewari

जमानत पर छूटने के बाद पत्नी भतेरी अपने पति भगत सिंह के साथ ससुराल जाने की बजाय अपने मायके चली गई। भारी सदमे के दौर से गुजर रहा भगत सिंह शुक्रवार को अपने मामा के गांव मनेठी पहुंचा। उस समय घर पर मामा और परिवार नहीं थे, वे किसी कार्यक्रम में बाहर गए हुए थे।रात को जब वह घर पर अकेला था तो उसने पंखे पर चुन्नी का फंदाबनाकर उसपर लटक गया। देर रात को इसकी भनक जब गांव के सरपंच को लगी तो उन्होंने कुंड पुलिस चौकी से संपर्क किया और मृतक की मां किताबो देवी को उसके गांव बुड़ौली सूचना भेजकर बुलवाया।

वहीं कुंड पुलिस चौकी के प्रभारी जसवंत ने बताया कि शनिवार की सुबह मृतक का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। मां किताबो देवी के बयान पर भतेरी व उनके परिवार के लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का केस दर्ज किया गया है, मामले की जांच की जा रही है। इधर, किताबो देवी ने बताया कि भतेरी देवी 3 माह की गर्भवती है। बेटे की मौत के बाद वह गर्भ गिरा सकती है। उसने कहा कि भगत सिंह उसका इकलौता पुत्र था। इसलिए उसके कुल के वारिश को बचाने के प्रयास किए जाएं। उसने बताया कि पति की मौत के बाद भगत सिंह ही उसका सहारा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!