अंबाला के राम नगर में हाई वोल्टेज का तांडव, कई बिजली उपकरण जलकर तबाह

Edited By Punjab Kesari, Updated: 17 Sep, 2017 12:35 PM

high voltage electrical equipment burns

अंबाला शहर के राम नगर में देर रात बिजली का हाईवोल्टेज करंट तबाही बनकर ऐसे दौड़ा कि इसने

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल): अंबाला शहर के राम नगर में देर रात बिजली का हाईवोल्टेज करंट तबाही बनकर ऐसे दौड़ा कि इसने कई बिजली उपकरणों को जलाकर खाक कर दिया। जिसके कारण लोगों का गुस्सा बिजली निगम पर फूट गया। काफी मशक्कत के बाद बिजली निगम ने इलाके की केबल बदलकर मामले को शांत किया।
PunjabKesari
लोगों का कहना है कि रात को करीब 12 बजे अचानक बिजली कम ज्यादा होने लग गई जिसकी खबर बिजली निगम के अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद लोगों द्वारा लिखित शिकायत के बाद बिजली बंद करवा दी गई परंतु कुछ देर के बाद ही पावर हाउस से बिजली दोबारा छोड़ दी गई। जिससे घरों के बिजली के उपकरण जलकर तबाह हो गए। 
PunjabKesari
स्थानीय लोगों ने रोष स्वरूप कहा कि इस लापरवाही की वजह से लोगों का जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई बिजली निगम से करवाई जाएगी। यदि फिर भी बात नहीं बनी तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाने से भी परहेज नहीं किया जाएगा।
PunjabKesari
राम नगर की महिलाओं का कहना है कि इस हाइवोल्टेज करंट की वजह से भारी तबाही हुई है। जिसमें पंखे, एसी, पानी की मोटरें, टीवी और फ्रिज आदि जलकर खराब हो गए। इसे करंट की सुनामी कहा जा सकता है। वहीं विभाग के जेई का कहना है कि इलाके की इलेक्ट्रिक केबल खराब हो गई थी जिसे बदलकर बिजली चला दी गई है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!