करण दलाल की सुरक्षा की मांग को लेकर हाईकोर्ट ने कही ये बात...

Edited By Shivam, Updated: 10 Oct, 2018 02:52 PM

high court decided on demand for security of karan dalal

बीते दिनों विधानसभा में हुए जूता प्रकरण के बाद पलवल से कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल ने उन्हें सरकारी सुरक्षा प्रदान करने की मांग रखी थी। सुरक्षा की मांग को लेकर दायर याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें हाईकोर्ट ने कहा कि इस मसले को लेकर...

चंडीगढ़(धरणी): बीते दिनों विधानसभा में हुए जूता प्रकरण के बाद पलवल से कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल ने उन्हें सरकारी सुरक्षा प्रदान करने की मांग रखी थी। सुरक्षा की मांग को लेकर दायर याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें हाईकोर्ट ने कहा कि इस मसले को लेकर एक समिति बनाई जाएगी, जो यह जांच करेगी कि विधायक करण सिंह दलाल को सुरक्षा प्रदान की जाए या नहीं।

गौरतलब है कि मानसून सत्र के दौरान करण सिंह दलाल व इनेलो नेता अभय चौटाला के बीच एक गंभीर विवाद हो गया था, नौबत यह आ गई दोनों नेताओं ने एक दूसरे को जूता दिखाने जैसी नीची हरकतों पर उतर आए। इस संबंध करण दलाल को एक साल के लिए विधानसभा से बर्खास्त कर दिया गया, वहीं अभय चौटाला के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाया गया था।

इस घटना के बाद दोनों ही नेता आए दिन एक  दूसरे को देख लेने जैसी धमकियां व गोली मार देने तक की बात कही गई। दोनों ही नेताओं में गहरा विवाद बना हुआ है। इसी विवाद के चलते विधायक करण सिंह दलाल ने हाईकोर्ट में सुरक्षा की मांग को लेकर याचिका दायर की थी, जिसपर हाईकोर्ट ने एक जांच समिति बनाए जाने की बात कही।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!